Vijay Kumar Singh Death: बीजेपी नेता की मौत के चश्मदीद ने बदला बयान, नीतीश सरकार की बढ़ी टेंशन!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779776

Vijay Kumar Singh Death: बीजेपी नेता की मौत के चश्मदीद ने बदला बयान, नीतीश सरकार की बढ़ी टेंशन!

Vijay Kumar Singh Death: भरत प्रसाद चंद्रवंशी के पटना में दिए गए बयान को लेकर सत्ताधारी दल के नेता ट्वीट और सोशल मीडिया में उसे शेयर कर रहे हैं. यह जताने कि कोशिश कर रहे थे कि भाजपा कार्यकर्ता विजय सिंह की मौत पुलिस लाठीचार्ज से नहीं बल्कि दूसरी वजहों से हुई है.

भरत प्रसाद चंद्रवंशी

Vijay Kumar Singh Death: बिहार की राजधानी पटना में विधानसभा मार्च के दौरान गुरुवार (13 जुलाई) को पुलिस लाठीचार्ज में मारे गए भाजपा कार्यकर्ता विजय सिंह के साथ रहे भरत प्रसाद चंद्रवंशी ने अपना बयान पलट दिया है. पटना में उन्होंने कहा था कि उनकी मौत भगदड़ में गिरने के वजह से हुई थी, लेकिन जहानाबाद आते-आते उनके बयान बदल गए. भरत प्रसाद ने कहा कि पटना में उन्होंने बयान हड़बड़ी में दे दिया था.

भरत प्रसाद चंद्रवंशी ने कहा कि सही बात यह है कि उन्हें पुलिस की लाठी से चोट लगी थी और चोट लगने के बाद ही वह गिरे थे. भरत चंद्रवंशी ने बताया कि वह और विजय सिंह अपने 10-12 वर्करों के साथ पटना के प्रदर्शन में शामिल होने गए थे. जैसे ही वह गांधी मैदान के पास पहुंचे तो वहां लाठीचार्ज हो गया. पुलिसिया लाठीचार्ज के शिकार उनके साथी विजय सिंह हो गए और उसके सिर में चोट लगी और वे गिर पड़े. किसी तरह उन्हें रिक्सा से तारा हॉस्पिटल ले गए, जहां उन्हें एक मशीन पर चढ़ाया और बोला कि अब ये नहीं रहे, जिसके बाद इसकी जानकारी अपने कार्यकर्ता को दी. उन्होंने बताया कि वहां से पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें:अब यादों में ही जिंदा रहेंगे विजय कुमार सिंह, फतुहा में पंचतत्व में हुए विलीन

भरत प्रसाद चंद्रवंशी के पटना में दिए गए बयान को लेकर सत्ताधारी दल के नेता ट्वीट और सोशल मीडिया में उसे शेयर कर रहे हैं. यह जताने कि कोशिश कर रहे थे कि भाजपा कार्यकर्ता विजय सिंह की मौत पुलिस लाठीचार्ज से नहीं बल्कि दूसरी वजहों से हुई है. वही अब उनके बयान से पलटने के बाद एक बार फिर सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या भरत प्रसाद चंद्रवंशी ने पटना में जो बयान दिया था वह सही था ? या जो अब जहानाबाद में बोल रहे हैं वह सही है ? बहरहाल, सच्चाई का पता जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि भाजपा कार्यकर्ता विजय सिंह की मौत की वजह क्या थी ?

ये भी पढ़ें: क्या बिहार में लगेगा राष्ट्रपति शासन? जीतन राम मांझी की मोदी सरकार से अपील

Trending news