बिहार BJP के मीडिया सेंटर का उद्घाटन, नितिन नवीन ने कहा- महागठबंधन में मन बंटे
Advertisement

बिहार BJP के मीडिया सेंटर का उद्घाटन, नितिन नवीन ने कहा- महागठबंधन में मन बंटे

Bihar BJP: पटना में बिहार बीजेपी के मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया है. इस मौके पर बीजेपी नेता नितिन नवीन महागठबंधन पर जमकर हमला बोला.

बिहार BJP

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी के मीडिया सेंटर का उद्घाटन हुआ. बीजेपी ने होटल चाणक्य में अपना मीडिया सेंटर बनाया है. बीजेपी के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने विधिवत पूजा पाठ के साथ इसका उद्घाटन किया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और डिप्टी सीएम विजय सिन्हा, मंत्री जनक राम, मंत्री नितिन नवीन, राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा मौजूद रहे. इसके अलावा इस मौके पर मोदी संग बिहार वीडियो सांग भी लॉन्च किया गया.

बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने कहा कि विपक्ष की ओर से कई बार गलतफहमी पैदा करने की कोशिश होती है, मीडिया सेंटर से वास्तविकता लोगों तक पहुंचाया जाएगा. पहले चरण का नामांकन हुआ है, कई बड़े नेता बिहार में प्रचार के लिए आएंगे. बिहार की जनता हमें 40 सांसद देगी. वहीं महागठबंधन में हुए सीट बंटवारे को लेकर बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि महागठबंधन में मन बंटे हैं वो सीट बांटकर क्या करेंगे. लालू प्रसाद ने कांग्रेस को औकात बता दिया. कांग्रेस को बचे हुए सीट दिए गए. लालू प्रसाद के पार्टी परिवार में भी मन बंटा है.

वहीं पप्पू यादव को लेकर कहा कि पप्पू यादव सिद्धांतविहीन राजनीति करते हैं, लालू प्रसाद के परिवारवाद के खिलाफ वो राजद से बाहर गए थे. लेकिन फिर उसी परिवार के पास माथा टेकने गए. सिद्धांत विहीन राजनीति अब प्रासंगिक नहीं. इसके अलावा मुख़्तार अंसारी की मौत पर विपक्ष के आरोप पर नितिन नवीन ने कहा कि ऐसे आरोप कांग्रेस की ये रीती रिवाज रही है. कांग्रेस के कई कालखंडो में ये देखने को मिला है, लेकिन मोदी सरकार न किसी को बचाती है न किसी को फंसाती है.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़ें- Bihar News: 4 दिन से लापता लकड़ी कारोबारी के शव की हुई पहचान, पुलिस की लापरवाही आई सामने

Trending news