Vijay Sinha: 'अपराधियों को प्रोत्साहित करते हैं लालू यादव...', डिप्टी CM विजय सिन्हा के बयान पर सियासत तय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2385897

Vijay Sinha: 'अपराधियों को प्रोत्साहित करते हैं लालू यादव...', डिप्टी CM विजय सिन्हा के बयान पर सियासत तय

Vijay Sinha Controversial Statement: बेगूसराय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि अपराधियों को ट्वीट के माध्यम से लालू यादव प्रोत्साहित करते हैं.

विजय सिन्हा

Vijay Sinha On Lalu Yadav Family: राजद नेता तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. इस पर बीजेपी नेता डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए लालू परिवार पर अपराधियों को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया. विजय सिन्हा ने कहा कि लालू यादव बस बढ़ते अपराध को लेकर खाली ट्वीट कर सकते हैं। अपराधियों को ट्वीट के माध्यम से लालू यादव प्रोत्साहित करने के सिवा उनके पास कोई प्लान नहीं है. डिप्टी सीएम ने ये बातें बेगूसराय में पत्रकारों से बात करते समय कहीं. दरअसल, डिप्टी सीएम बेगूसराय में निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे. यहां पत्रकारों ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी यादव के ट्वीट का जिक्र किया. इस पर डिप्टी सीएम ने लालू परिवार पर बड़ा गंभीर आरोप लगा डाला. 

बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम विजय सिन्हा का बड़े गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. वहीं इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने एक बार फिर लालू परिवार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लालू यादव बस बढ़ते अपराध को लेकर खाली ट्वीट कर सकते हैं. अपराधियों को ट्वीट के माध्यम से लालू यादव प्रोत्साहित करने के सिवा उनके पास कोई प्लान नहीं है. अपराधी को वह लोग प्रोत्साहित करते हैं, लेकिन एनडीए की सरकार अपराध और भ्रष्टाचार पर लगातार कार्रवाई करेगी. 

ये भी पढ़ें- बिहार में मुस्लिम वोटरों पर 'PK प्लान' से हिल गए लालू-नीतीश! शुरू कर दी घेराबंदी

बता दें कि बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर लगातार तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हो रहे हैं. बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर लालू यादव के द्वारा आज ट्वीट के माध्यम से बिहार सरकार पर हमला बोला गया. इसी को जवाब देते हुए डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने लालू यादव पर जमकर हमला बोला है. बताते चले कि बेगूसराय एक निजी अस्पताल के उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. अस्पताल के बारे में विजय सिन्हा ने कहा है कि बेहतर सुविधा इस हॉस्पिटल लोगों को मिलेगा और सेवा भाव के तहत डॉक्टर के द्वारा इस अस्पताल में गरीब लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिलेगा.

Trending news