Bihar Politics: अफवाह फैलाकर पार्टी नेताओं में मतभेद कराना चाहती है राजद: सांसद वीणा देवी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2408527

Bihar Politics: अफवाह फैलाकर पार्टी नेताओं में मतभेद कराना चाहती है राजद: सांसद वीणा देवी

Bihar Politics: बिहार में सियासी पारा गर्म है. लोजपा सांसद वीणा देवी ने RJD वाले अफवाह फैलाकर पार्टी नेताओं में मतभेद कराना चाहते हैं. लेकिन, इससे कुछ होने वाला नहीं है.

 

Bihar Politics: अफवाह फैलाकर पार्टी नेताओं में मतभेद कराना चाहती है राजद: सांसद वीणा देवी

पटना: Bihar Politics: लोजपा (रामविलास) के सांसदों में टूट के राजद नेताओं के बयान के बाद बिहार का सियासी पारा गर्म है. लोजपा (रामविलास) की सांसद वीणा देवी ने शनिवार को कहा कि राजद वाले अफवाह फैलाकर पार्टी नेताओं में मतभेद कराना चाहते हैं. लेकिन, इससे कुछ होने वाला नहीं है. एनडीए के प्रमुख घटक दल लोजपा (रामविलास) की सांसद ने पटना में कहा कि राजद के लोग भ्रम फैला रहे हैं. ऐसी कोई बात नहीं है. हम सभी सांसद अपने नेता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं.

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि हम लोग सभी एनडीए में हैं तो फिर भाजपा में शामिल होने की बात कहां है ? हमलोग तो भाजपा के साथ हैं ही. वे लोग ख्याली पुलाव पका रहे हैं. राजद द्वारा खेला करने के विषय मे पूछे जाने पर वीणा देवी ने कहा कि कहीं कोई खेला होने वाला नहीं है. राजद पार्टी नेताओं में मतभेद कराना चाहते हैं लेकिन इससे कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा कि हमारे सभी सांसद अपने नेता के साथ हैं और उनके विजन 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने राजद पर भड़कते हुए कहा कि उन्हें पहले अपने जंगलराज को याद करना चाहिए.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: राजद के वोटबैंक पर कांग्रेस की नजर! क्या विधानसभा चुनाव से पहले बिखर जाएगा महागठबंधन?

राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने से जुड़े प्रश्न पर वीणा देवी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री हैं, ऐसे में दोनों की मुलाकात होती रहती है. राष्ट्रीय लोजपा के प्रमुख पशुपति कुमार पारस के सम्बन्ध में पूछे गए प्रश्नों पर उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया. आरक्षण के विषय पर पूछने पर उन्होंने टालते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी के अध्यक्ष इस मसले पर विचार कर आगे क्या करना है, तय करेंगे.

उल्लेखनीय है कि पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने भी गुरुवार को कहा था कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती. जो लोग सोचते हैं कि बार-बार एक ही पैंतरा आजमा लिया जाएगा और अफवाहों के जरिए मुझे डराया जा सकेगा, वे गलतफहमी में हैं. विपक्ष की ये चाल कभी कामयाब नहीं होगी. चिराग ने कहा कि इस तरह की अफवाहों से उनकी पार्टी और उनका मनोबल टूटने वाला नहीं है. इससे पहले राजद के विधायक मुकेश रौशन ने कहा था कि लोजपा के तीन सांसद भाजपा के संपर्क में हैं.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news