नीतीश कुमार की 'गंदी बात' पर रो पड़ी BJP की महिला MLC, बोलीं- CM ने बिहार को शर्मशार किया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1949799

नीतीश कुमार की 'गंदी बात' पर रो पड़ी BJP की महिला MLC, बोलीं- CM ने बिहार को शर्मशार किया

Nitish Kumar Sex Remark: सीएम नीतीश कुमार ने सदन में इंटरकोर्स की पूरी प्रक्रिया का बखान कर डाला. आश्चर्य तो यह है कि यह वक्तव्य देते वक्त उनके चेहरे की मुस्कान भी सदन में उपस्थित लोगों को भौंचक कर गई.

फाइल फोटो

Nitish Kumar Controversial Statement: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद अपनी करनी के कारण कई तरह के सवालों के घेरे में आ गए. किसी ने कहा कि यादाश्त साथ नहीं दे रहा है, तो कभी यह आरोप लगे कि अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. जनसंख्या नियंत्रण और महिलाओं की पढ़ाई को सीएम नीतीश ने जिस बयान से समझाना चाहा, उसपर विधानसभा के अंदर विधायक भी असहज दिखे. सदन में मुख्यमंत्री की बातें जितनी अश्लील थीं, उससे ज्यादा आपत्तिजनक उनके हाथ के इशारे थे. सीएम साहब सेक्स ज्ञान देते हुए कुछ ऐसी बाते कहीं, जिसे हम यहां लिख भी नहीं सकते. 

नीतीश बाबू ने सदन में इंटरकोर्स की पूरी प्रक्रिया का बखान कर डाला. आश्चर्य तो यह है कि यह वक्तव्य देते वक्त उनके चेहरे की मुस्कान भी सदन में उपस्थित लोगों को भौंचक कर गई. सीएम साहब जब सदन में सेक्स ज्ञान दे रहे थे, तो वहां पुरुषों के अलावा महिला सदस्य भी मौजूद थीं. वह महिला सदस्य अपना मुंह छिपाते नजर आई. सीएम ने जो कहा उसे सुनकर बीजेपी की एमएलसी निवेदता सिंह रोने तक लगीं. सदन से बाहर आने पर निवेदता सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को शर्मसार करने का काम किया है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां शुभानअल्ला, CM नीतीश के 'सेक्स ज्ञान' का समर्थन करते हुए तेजस्वी क्या बोले?

निवेदता सिंह ने कहा कि हम मां, बहन, पत्नी और बेटी हैं. वो भी एक पिता हैं. सदन में इस तरह का गंदा बयान देना कही से उचित नहीं है. बीजेपी नेत्री ने कहा कि सदन में महिला विधायक और एमएलसी मौजूद थीं, जिसका ख्याल नीतीश कुमार ने नहीं किया. मुख्यमंत्री बोल रहे थे और हम सभी उनकी बातों को सुन रहे थे. मैं तो सदन से बाहर निकल गई. अगर चाहती तो सीएम को जवाब देकर बाहर आती, लेकिन हमारे नेता चुप थे इसलिए मैं भी चुप रही.

Trending news