Jharkhand Politics: रांची एयरपोर्ट पर पीएम मोदी से मिले सीएम हेमंत, भगवान बुद्ध की प्रतिमा किया भेंट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431581

Jharkhand Politics: रांची एयरपोर्ट पर पीएम मोदी से मिले सीएम हेमंत, भगवान बुद्ध की प्रतिमा किया भेंट

Jharkhand Politics: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज पीएम मोदी से रांची एयरपोर्ट पर मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे का गर्म जोशी से स्वागत किया.

पीएम मोदी से मिले सीएम हेमंत

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड के दौरे पर थे. इस दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जमशेदपुर से रांची एयरपोर्ट लौटने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया. सीएम हेमंत सोरेन ने पीएम मोदी को पहले शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया, फिर उन्होंने पीएम को भगवान बुद्ध की प्रतिमा भेंट की. दोनों नेताओं ने गर्मजोशी के साथ एक-दूसरे का स्वागत किया. दोनों नेताओं के इस मुलाकात के दौरान हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल भी मौजूद थे. सीएम हेमंत और पीएम मोदी के बीच इस छोटी से मुलाकात के दौरान बातचीत भी होती नजर आई.

बता दें कि पीएम मोदी आज सुबह ही जमशेदपुर जाने के लिए रांची एयरपोर्ट पर पहुंचे. पीएम को रांची से हेलीकॉप्टर से जमशेदपुर जाना था, जहां उन्हें 6 वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन और कई सारी योजनाओं की सौगात देनी थी. लेकिन खराब मौसम होने के कारण  वो हवाई मार्ग से जमशेदपुर नहीं जा सके. इस दौरान उन्हें दो घंटे तक रांची एयरपोर्ट पर ही इंतजार करना पड़ा. बाद में पीएम मोदी ने रांची से ही ट्रेन को हरी झंडी दिखाई और सभी योजनाओं का शिलान्यास किया.

 ये भी पढ़ें- 'भूरा बाल साफ करो' का नारा देने वाले लालू प्रसाद की जान एक ब्राह्मण डॉक्टर ने बचाई, जाने कौन हैं रमाकांत पांडा

मौसम खराब होने के कारण उड़ान भरने की परमिशन नहीं मिलने के बाद पीएम मोदी रांची से सड़क मार्ग के जरिए जमशेदपुर पहुंचे. जहां जमशेदपुर के गोपाल मैदान में पीएम मोदी की जनसभा आयोजित की गई थी. पीएम ने जमशेदपुर के गोपाल मैदान में जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद वापस लौटने के लिए फिर रांची लौट आए. जहां रांची से रवाना होने से पहले सीएम हेमंत सोरेन पीएम मोदी से मिलने एयरपोर्ट पर पहुंचे. दोनों ही नेताओं के बीच इस दौरान बातचीत भी हुई. सीएम हेमंत ने पीएम का बड़े गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news