पटना में पार्टी नेताओं के सामने बोले जेपी नड्डा, केवल बचेगी भाजपा सभी राजनीतिक दल हो जाएंगे खत्म
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1282658

पटना में पार्टी नेताओं के सामने बोले जेपी नड्डा, केवल बचेगी भाजपा सभी राजनीतिक दल हो जाएंगे खत्म

 JP Nadda & Amit Shah in Patna : जेपी नड्डा ने पटना में भाजपा नेताओं की इस बैठक को संबोधित करते हुए दावा किया कि देशभर में एक भी दल ऐसा नहीं है जो भाजपा के खिलाफ लड़ सके. उन्होंने आगे कहा कि देश में केवल भाजपा ही रहेगी बाकी के सभी राजनीतिक दल खत्म हो जाएंगे

(अमित शाह और जेपी नड्डा)

पटना : JP Nadda & Amit Shah in Patna : बिहार की राजधानी पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने आज बीजेपी कार्यालय में सांसदों, विधायकों और विधान पार्षदों के साथ बैठक की.  इस बैठक में बिहार सरकार में बीजेपी कोटे के सभी मंत्री, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री रेनू देवी भी शामिल हुईं.  बता दें कि इसके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल भी बैठक में मौजूद थे. बंद कमरे में हुई इस बैठक में जेपी नड्डा और अमित शाह की तरफ से बैठक में मौजूद सभी लोगों को कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए गए साथ ही पार्टी के जनाधार और संगठन बढ़ाने को लेकर काम करने को लेकर भी प्रोत्साहित किया गया. 

कांग्रेस पर जमकर बरसे जेपी नड्डा 
बता दें कि यहां पटना में भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक के कुल पांच सत्र हुए. इसके समापन से पहले अमित शाह और जेपी नड्डा ने बैठक को संबोधित किया. इस मौके पर जेपी नड्डा ने पटना में भाजपा नेताओं की इस बैठक को संबोधित करते हुए दावा किया कि देशभर में एक भी दल ऐसा नहीं है जो भाजपा के खिलाफ लड़ सके. उन्होंने आगे कहा कि देश में केवल भाजपा ही रहेगी बाकी के सभी राजनीतिक दल खत्म हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कभी भाजपा की तरह क्षेत्रीय राजनीति में दिलचस्पी नहीं ली, उन्हें हमेशा राष्ट्रीय राजनीति की सोच रखते हैं और यही कारण है कि वह दक्षिण में पूरी तरह से गायब हो रहे हैं.  

भाजपा कार्यालय को जेपी नड्डा ने बताया बिजलीघर 
पार्टी के 'कार्यालय' के महत्व को बताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा एक विचारधारा पर आधारित पार्टी है, हमारी एक विचारधारा है. यदि विचार पर आधारित हमारी पार्टी नहीं होती तो हम यहां तक नहीं पहुंचते. हमारी पार्टी कैडर पर आधारित है. ऐसे में हमारे कार्यलयों की बड़ी भूमिका है. नड्डा ने आगे कहा कि भाजपा कार्यालय कार्यकर्ताओं के लिए एक बिजलीघर है और एक ऐसी जगह है जहां से करोड़ों कार्यकर्ता पैदा होंगे. ऐसे में हमें और हमारे कार्यकर्ताओं को कार्यालय का उपयोग रणनीति बनाने के लिए और तैयारी करने के लिए करना चाहिए. 

अमित शाह ने कहा बिहार में एनडीए गठबंधन ही लड़ेगी आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव 
वहीं अपने संबोधन में भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 में ही नहीं बल्कि विधानसभा चुनाव 2025 में भी बिहार में गठबंधन के साथ ही लड़ेगी और एनडीए में इसको लेकर कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2024 में पहले से अधिक लोकसभा सीटों पर चुनाव जीत कर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनायेगी. उन्होंने इसके लिए पार्टी के सभी मोर्चा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि अभी से ही बूथ स्तर पर जुट जाएं. 

नरेंद्र मोदी सरकार में आदिवासी महिला राष्ट्रपति के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर पहुंची
अमित शाह ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में ही यह संभव हुआ कि पहली बार कोई आदिवासी महिला राष्ट्रपति के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर पहुंची. उससे पहले दलित समुदाय से आने वाले रामनाथ कोविंद पांच साल राष्ट्रपति रहे. 

ये भी पढ़ें- झारखंड के 3 कांग्रेस विधायकों को 10 दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेजा गया, हावड़ा जिला अदालत ने जारी किया आदेश

Trending news