Mukesh Sahani Father Murder: 'विपक्ष के नेता के पिता भी बिहार में सुरक्षित नहीं', INDIA गठबंधन ने नीतीश सरकार पर किया तगड़ा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338537

Mukesh Sahani Father Murder: 'विपक्ष के नेता के पिता भी बिहार में सुरक्षित नहीं', INDIA गठबंधन ने नीतीश सरकार पर किया तगड़ा हमला

Jitan Sahani Murder: राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आज सुबह बिहार से एक दुखद खबर सामने आई है. मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना ने बिहार को हिलाकर रख दिया है. जब नेता के परिवार के लोग सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का क्या हाल होगा. सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि जिस तरह से धारदार हथियार से हत्या हुई है, ये घटना दुखद है. विपक्ष के नेता के पिता भी बिहार में सुरक्षित नहीं हैं. 

मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर भड़का विपक्ष

Mukesh Sahani Father Murder: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या से बिहार की राजनीति गरमा गई है. राजनीतिक दलों की ओर से लगातार इस मामले में प्रतिक्रिया आ रही है. बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने कहा कि हत्या की जानकारी थोड़ी देर पहले ही हमें मिली है. हम लोग घटनास्थल पर जा रहे हैं. मुकेश सहनी अभी मुंबई में हैं और मामले को लेकर डीजीपी से बात की गई है. आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. बहुत जल्द ही हत्यारों का पता लग जाएगा कि किसने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस जांच में सभी तथ्य सामने आएंगे.

अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति कल्याण मंत्री जनक चमार ने कहा कि हमें मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली कि मुकेश सहनी के पिता की धारदार हथियार से हत्या की गई है. इस घटना में शामिल अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे. सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया है. जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

बिहार सरकार में सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और टीम जांच कर रही है. इस अपराध में संलिप्त दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

पूर्णिया से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं. मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना दुखद है. बिहार में शासन-प्रशासन सिर्फ लूटने में लगा हुआ है. बिहार सरकार को कानून-व्यवस्था से कोई मतलब नहीं है. यहां सत्ता के संरक्षण में अपराधियों को पनाह दी जा रही है. अपराधियों के साथ संलिप्त अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार सरकार मुकेश सहनी के परिवार के साथ खड़ी है. इस घटना में शामिल दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. इस घटना को लेकर राजद या अन्य विपक्षी दल जो बयानबाजी कर रहे हैं, उन्हें ऐसे बयान नहीं देने चाहिए.

मुकेश साहनी के पिता की मौत पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आज सुबह बिहार से एक दुखद खबर सामने आई है. मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना ने बिहार को हिलाकर रख दिया है. जब नेता के परिवार के लोग सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का क्या हाल होगा. बिहार में डबल इंजन की सरकार में अपराध का राज कायम हो गया है. इस दु:ख के समय हम मुकेश सहनी के परिवार के साथ हैं.

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि जिस तरह से धारदार हथियार से हत्या हुई है, ये घटना दुखद है. विपक्ष के नेता के पिता भी बिहार में सुरक्षित नहीं हैं. बिहार में बीजेपी सरकार के राज में सिर्फ गुंडाराज चल रहा है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news