Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने महागठबंधन पर बोला हमला, कहा- राजद की वजह से बिहार में बढ़ा क्राइम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1836178

Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने महागठबंधन पर बोला हमला, कहा- राजद की वजह से बिहार में बढ़ा क्राइम

Bihar Politics: बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर महागठबंधन की सरकार लगातार निशाने पर है. इसी बीच जदयू एमएलसी नीरज कुमार के द्वारा पाकिस्तान के क्राइम ग्राफ को लेकर दिए गए बयान से राज्य में सियासत जोरो पर है.

Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने महागठबंधन पर बोला हमला, कहा- राजद की वजह से बिहार में बढ़ा क्राइम

मुजफ्फरपुर: Bihar Politics: बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर महागठबंधन की सरकार लगातार निशाने पर है. इसी बीच जदयू एमएलसी नीरज कुमार के द्वारा पाकिस्तान के क्राइम ग्राफ को लेकर दिए गए बयान से राज्य में सियासत जोरो पर है. इन सबके बीचअब प्रशांत किशोर ने भी राज्य में बढ़ते क्राइम को लेकर बड़ा बिहार सरकार पर हमला बोला है. जनसुराज पदयात्रा के तहत मुजफ्फरपुर के सकरा में पहुंचे प्रशांत किशोर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहार में बढ़ते क्राइम का दो सबसे प्रमुख कारण है, एक शराबबंदी और दूसरा राजद. प्रशांत किशोर ने कहा कि शराबबंदी से क़ानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है, हर गांव मोहल्ले के लड़के इस धंधे में शामिल होकर क्रिमनल बन रहें हैं.

 प्रशांत किशोर ने कहा कि पुलिस शराब के चक्कर में क़ानून व्यवस्था सही करना भूल गई है. वहीं राजद को लेकर उन्होंने कहा कि जिस दिन राजद सरकार में शामिल हुई, उसी दिन से व्यवस्था बिगड़ने लगी. राजद को तो कोर्ट ने जंगलराज कहा था.राजद के आने से क्राइम बढ़ा है. प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि जब 2015 में मंत्रिमंडल बन रहा था तब 4 ऐसे राजद के विधायक थे जिसके आपराधिक छवि को देखकर मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया, लेकिन आज वो चारों मंत्रिमंडल में शामिल है. ऐसे में क्राइम कंट्रोल कैसे होगा.

बता दें कि प्रशांत किशोर इन दिनों पूरे बिहार में जनसुराज पदयात्रा कर रहे हैं. इसी कड़ी मे वो मुजफ्फरपुर के सकरा में पहुंचे थे. इससे पहले उन्होंने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि वर्तमान सरकार ने पूरे बिहार को मजदूर और अनपढ़ बना दिया है. साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा था कि नीतीश कुमार पर उम्र का असर हो रहा है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Government Job 2023: बिहार में सरकारी नौकरियों की बहार! 2 लाख से अधिक पदों पर होगी भर्ती

Trending news