'मुझे कहते हैं टेंट तंबू वाला', प्रशांत किशोर ने राजद नेताओं को धो डाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2372958

'मुझे कहते हैं टेंट तंबू वाला', प्रशांत किशोर ने राजद नेताओं को धो डाला

Bihar Politics News: प्रशांत किशोर ने लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. साथ ही नीतीश कुमार से लेकर पीएम मोदी तक पर सीधा अटैक किया है. उन्होंने कहा कि लालू जी के डर से भाजपा को और भाजपा के डर से लालू जी को वोट दिया जा रहा है. नीतीश कुमार को मुझसे बेहतर कोई नहीं जानता है.

प्रशांत किशोर (File Photo)

Bihar Politics: बिहार की पॉलिटिक्स में इन दिनों पीके की खूब चर्चा हो रही है. पीके यानी प्रशांत किशोर की, जब से उन्होंने राज्य में विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, तब से हर दिन वह अपने विरोधियों पर तगड़ा हमला बोलते हैं. 7 अगस्त, 2024 दिन बुधवार को प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बीजेपी, जदयू और राजद पर तीखा हमला बोला है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि समाज को जगाकर नया विकल्प बनाना है. लालू जी के डर से भाजपा को और भाजपा के डर से लालू जी को वोट दिया जा रहा है. बिहार में बदलाव होना चाहिए. मुफ्त में वोट लेते रहे हैं, अब जमीन खिसक रही है तो घबराहट है और मुझे कहते हैं टेंट तंबू वाला. उन्होंने कहा कि अगर मैं टेंट तंबू वाला हूं तो चिट्ठी क्यों लिखवा रहें हैं कि दल छोड़कर नहीं जाओ.

राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रशांक किशोर ने कहा कि सिर्फ जातीय उन्माद फैलाकर अल्पसंख्यक का वोट ले रहे हैं. आरजेडी के लालटेन का तेल अब खत्म हो गया है, बत्ती कितना देर जलेगी. आरजेडी के लालटेन का किरोसिन तेल है मुसलमान और सबसे ज्यादा उन्हीं का शोषण हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि लालू जी जात की राजनीति नहीं परिवार की राजनीति कर रहे हैं और सभी नेता और राजनैतिक दल यही कर रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने अपने बयान में आगे कि गांव में घूम घूमकर कह रहे हैं कि लालू जी अपने बच्चे की चिंता कर रहे हैं आप अपने बच्चे की चिंता करें. लालू जी से अच्छा कोई बाप नहीं है. नौवां फेल को मुख्यमंत्री बनाने में लगे हैं. मोदी जी भारत-पाकिस्तान में लगे हैं, गांव के लोगों को मोदी जी का सीना छप्पन इंच का दिख रहा है, लेकिन अपने बच्चे का सिकुड़ा हुआ सीना नहीं दिखा रहा है.

उन्होंने अपने विरोधियों पर अटैक करते हुए कहा कि फंडिंग का सवाल उठा रहे हैं जन सुराज ठेकेदारी नहीं कर रहा है. दारू-बालू नहीं कर रहे हैं, बिहार के लोगो से पैसा नही ले रहा हूं देश भर के लोग पैसा दे रहे हैं, जहां सरस्वती हैं वहां लक्ष्मी रहेगी. हम पैसा ले राहे हैं. 

जन सुराज पार्टी के संस्थापक ने कहा कि हमसे ज्यादा नीतीश कुमार को कोई नहीं जानता है. साल 2015 में हम मदद नहीं करते तो न नीतीश रहते न उनकी पार्टी रहती. बड़े बड़े राजनैतिक दलों के आका की नैया डगमगाने लगती है तो हमसे सलाह लेते हैं, टूट पूंजिए नेता बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि जन सुराज 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगा, 2 अक्टूबर को पार्टी बनेगी. जब मैं कमोजर पार्टी जदयू को मैंने सत्ता में लाया तो खुद क्यों नहीं बेहतर कर सकता हूं.

Trending news