'जाह्नवी हमारी पत्नी हैं और मैं...' महिला सम्मेलन में प्रशांत किशोर ने खोला राज!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2400083

'जाह्नवी हमारी पत्नी हैं और मैं...' महिला सम्मेलन में प्रशांत किशोर ने खोला राज!

Bihar Politics: जन सुराज के महिला सम्मेलन में प्रशांत किशोर की पत्नी जाहन्वी दास शामिल हुईं. इस दौरान प्रशांत किशोर ने अपनी पत्नी का परिचय लोगों से करवाया. साथ ही कहा कि मैं इनकी वजह से काम कर पा रहा हूं. मैं इसलिए इनका परिचय करवा रहा हूं.

 प्रशांत किशोर की पत्नी जाहन्वी दास

Prashant Kishor: चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर को अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी लॉन्च करेंगे. उन्होंने 25 अगस्त, 2024 दिन रविवार को पटना में एक राज्य स्तरीय महिला कार्यशाला का आयोजन किया. इस दौरान प्रशांत किशोर की पत्नी जाहन्वी दास भी कार्यक्रम में शामिल हुईं. पार्टी लॉन्च से पहले कार्यशाला समर्थन किया. वहीं, प्रशांत किशोर ने महिला सम्मेलन में अपनी पत्नी का लोगों से परिचय कराया.

जन सुराज के महिला सम्मेलन में प्रशांत किशोर ने कहा कि डॉक्टर जाह्नवी हमारी पत्नी हैं. उन्होंने कहा कि मैं जाह्नवी का परिचय इसलिए नहीं कर रहा हूं कि ये हमारी पत्नी है. मैं इनका परिचय आप लोगों से इसलिए करावा रहा हूं, क्योंकि इनकी वजह से आपका भाई काम कर पा रहा है. यह घर और परिवार की पूरी जिम्मेदारी संभाल रही है.

दरअसल, जन सुराज बिहार की सभी 243 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा. चुनाव अक्टूबर-नवंबर 2025 में होंगे. उन्होंने कहा कि कम से कम 40 सीटों पर महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जाएगा. जन सुराज ने यादव जाति के अन्य नेताओं की कीमत पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद के भाई-भतीजावाद की आलोचना करते हुए पटना में पोस्टर लगाए.

यह भी पढ़ें:क्या आधी आबादी को साधने में कामयाब होंगे प्रशांत किशोर? जन सुराज का महिला सम्मेलन आज

जन सुराज संयोजक प्रशांत किशोर वर्तमान में पूरे बिहार में पदयात्रा पर हैं, जो उन्होंने 2 अक्टूबर, 2022 को पश्चिम चंपारण के भितिहरवा से शुरू किया था. तब से उन्होंने बिहार के कई जिलों से होकर 5,000 किमी से अधिक की दूरी तय की है. फिलहाल वह उत्तर बिहार के मधेपुरा और सुपौल के कोसी इलाके में पदयात्रा कर रहे हैं. 25 अक्टूबर, 2024 दिन रविवार को पीके ने पटना के ज्ञान भवन में महिला सम्मेलन की एक विशाल सभा को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें:JDU की नई प्रदेश कमेटी में अतिपिछड़ा वर्ग पर फोकस, लव-कुश समीकरण को और तवज्जो

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news