Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: 'बिहार में घुसने नहीं देंगे...', सोनाक्षी-जहीर की शादी के विरोध में पटना में लगे पोस्टर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2305858

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: 'बिहार में घुसने नहीं देंगे...', सोनाक्षी-जहीर की शादी के विरोध में पटना में लगे पोस्टर

Sonakshi Sinha Against Poster: मुस्लिम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने पर सोनाक्षी सिन्हा का विरोध भी शुरू हो गया है. बिहार की राजधानी पटना में सोनाक्षी के विरोध में पोस्टर लगाया गया है. 

सोनाक्षी सिन्हा के विरोध में पोस्टर लगे

Sonakshi Sinha Against Poster: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और बिहारी बाबू से मशहूर फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की एक्ट्रेस बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली है. तकरीबन 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने रविवार (23 जून) को अपना लाइफ पार्टनर बना लिया. उनकी शादी हिंदू या मुस्लिम रीति-रिवाज से नहीं बल्कि सिविल मैरिज के तौर-तरीकों से हुई. मुस्लिम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने पर सोनाक्षी सिन्हा का विरोध भी शुरू हो गया है. बिहार की राजधानी पटना में सोनाक्षी के विरोध में पोस्टर लगाया गया है. जिसमें लिखा गया है कि सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घुसने नहीं देंगे. इस पोस्टर को हिंदू शिव भवानी सेना की ओर से लगाया गया है.

हिंदू शिव भवानी सेना ने सोनाक्षी सिन्हा पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. हिंदू शिव भवानी सेना ने पोस्टर में लिखा कि पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश, शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर करें पुनर्विचार, नहीं तो अपने बेटे लव और कुश अपने घर रामायण का नाम तुरंत बदल दें. इससे हो रहा हिंदू धर्म का अपमान. हिंदू शिवभवानी सेना सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घूसने नहीं देगी. पोस्टर लगाने वाले ने अपना नाम लव कुमार सिंह उर्फ रुद्र बताया है. लिखा है कि वह हिंदू शिव भवानी का राष्ट्रीय अध्यक्ष है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्म 'उतरन' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज,यामिनी सिंह ने शेयर किया फर्स्ट लुक

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने परिवारों की मौजूदगी में बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में शादी की. नवविवाहित जोड़े ने सोशल मीडिया मंच 'इंस्टाग्राम' पर एक पोस्ट में शादी की खबर साझा कीं. दोनों के वेडिंग रिसेप्शन में सलमान खान, रेखा, तब्बू, काजोल से लेकर बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने शिरकत की. कपल ने शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में स्टार स्टडेड रिसेप्शन पार्टी रखी थी. 

Trending news