Bihar Politics: 'संजीव मुखिया की पत्नी JDU की नेता हैं...', NEET पेपर लीक मामले में CM नीतीश पर RJD के गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2305760

Bihar Politics: 'संजीव मुखिया की पत्नी JDU की नेता हैं...', NEET पेपर लीक मामले में CM नीतीश पर RJD के गंभीर आरोप

Bihar Politics: तेजस्वी यादव से कनेक्शन को लेकर राजद नेता मनोज झा ने कहा कि गेस्ट हाउस बुकिंग के लिए एक स्टोरी चलाई जा रही है, जिसके कोई कागजात नहीं है. मनोज झा ने कहा कि सिकंदर यादवेंदु का नाम लालू यादव से जोड़ा गया, क्योंकि यादव लगा है. ऐसे में नीरव मोदी तो फिर मोदी के मौसेरे भाई हैं.

मनोज झा

Bihar Politics: नीट (NEET) पेपर लीक से करीब 24 लाख बच्चों का भविष्य दांव पर है. इस मामले में जांच एजेंसिया हर रोज नए-नए खुलासे कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर इसकी आड़ में राजनीति चरम पर है. बच्चों का हितैषी बनने की होड़ में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं. राजद नेता ने कहा कि इस मामले के किंगपिन को प्रोटेक्ट करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले का मुख्य आरोपी संजीव मुखिया की पत्नी जेडीयू की नेता हैं और जेडीयू से चुनाव लड़ चुकी हैं. मनोज झा ने कहा कि आरोपी संजीव मुखिया की पत्नी के मुख्यमंत्री जी के जिले से खास संबंध हैं.

उन्होंने आगे कहा कि NEET मसले पर सड़कों पर छात्रों के साथ हमारा समर्थन है. तेजस्वी यादव से कनेक्शन को लेकर राजद नेता ने कहा कि गेस्ट हाउस बुकिंग के लिए एक स्टोरी चलाई जा रही है, जिसके कोई कागजात नहीं है. उन्होंने पूछा कि संजीव मुखिया को बाहर से जमानत क्यों मिली? केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ क्यों कर रहे हैं? बिहार और गुजरात का पेपर लीक का कनेक्शन क्या है? मनोज झा ने कहा कि सिकंदर यादवेंदु का नाम लालू यादव से जोड़ा गया, क्योंकि यादव लगा है. ऐसे में नीरव मोदी तो फिर मोदी के मौसेरे भाई हैं. उन्होंने पूछा कि कैसे एक ही केंद्र पर ग्रेस मार्क्स मिला, एक ही केंद्र पर 718 और 719 मार्क्स मिले.

ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak: EOU का बड़ा खुलासा, परीक्षा के पहले चिंटू के मोबाइल पर आ गया था आंसर सीट

इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल ने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी से आरोपी के संबंध बताए थे. राजद ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि नीट परीक्षा पेपर लीक घोटाले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ. आरोपी के हाथों सम्मानित होने वाले तथाकथित ताकतवर मंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उसके साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी लेकिन चिंता की कोई बात नहीं हमारे पास सभी है. आपके व्याकुल समकक्ष दूसरे उपमुख्यमंत्री को यह भेज दिजीए.

Trending news