Chirag Paswan: चिराग पासवान के साथ बैठी खूबसूरत लड़की कौन? सोशल मीडिया पर छाई मिस्ट्री गर्ल से उठा पर्दा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2305819

Chirag Paswan: चिराग पासवान के साथ बैठी खूबसूरत लड़की कौन? सोशल मीडिया पर छाई मिस्ट्री गर्ल से उठा पर्दा

Chirag Paswan News: जिस लड़की के साथ चिराग पासवान की तस्वीर वायरल हो रही है, उसका नाम आरुषि निशंक है. आरुषि भी राजनीतिक खानदान से ताल्लुक रखती हैं. 

चिराग पासवान

Chirag Paswan With Mistry Girl: चिराग पासवान इन सफलता की बुलंदियों को तेजी से छूते नजर आ रहे हैं. केंद्रीय मंत्री बनने के बाद राजनीति ही नहीं सोशल मीडिया पर वह छाए हुए हैं. लड़कियों में उनकी दीवानगी इतनी ज्यादा है कि लड़कियां उनकी तस्वीर अपनी स्टोरी में अपने पसंदीदा गानों के साथ लगा रही हैं. इस बीच चिराग की एक खूबसूरत लड़की के साथ तस्वीर काफी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कुछ लोग इस मिस्ट्री गर्ल को चिराग की होने वाली दुल्हन बता रहे हैं. ऐसे में हम आपको बताएंगे कि आखिर चिराग पासवान के साथ बैठी खूबसूरत लड़की कौन है और किस परिवार से ताल्लुक रखती है? 

जिस लड़की के साथ चिराग पासवान की तस्वीर वायरल हो रही है, उसका नाम आरुषि निशंक है. आरुषि भी राजनीतिक खानदान से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता रमेश पोखरियाल उत्तराखंड बीजेपी के बड़े नेताओं में शुमार हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. इतना ही नहीं रमेश पोखरियाल, केंद्र में मंत्री भी रहे हैं. वहीं आरुषि निशंक सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय नजर आती हैं. तरह-तरह के वीडियो और पोस्ट सोशल मीडिया पर डालते रहती हैं जिसकी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी शानदार स्टोरी और तस्वीरें मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह साधेंगी मेडल के लिए निशाना, पेरिस ओलंपिक में दिखाएंगी दम

बता दें कि आरुषि निशंक फिल्म में एक्टिंग करती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म तारिणी रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी. इसके अलावा आरुषि “स्पर्श गंगा” एनजीओ की को-फाउंडर भी हैं. चिराग पासवान के साथ आरुषि ने क्यों मुलाकात की थी, इसकी वजह सामने नहीं आ सकी है. लेकिन चिराग और आरुषी की तस्वीर सामने आने के बाद कई तरह की अटकलें लगने लगी थीं. सोशल मीडिया पर चिराग पासवान को शादी की बधाई भी मिलने लगी थीं. 

Trending news