Mukesh Sahani: क्रूज पर करेंगे मुकेश सहनी पार्टी की मीटिंग, जिलाध्यक्षों को देंगे चुनावी टिप्स
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2322501

Mukesh Sahani: क्रूज पर करेंगे मुकेश सहनी पार्टी की मीटिंग, जिलाध्यक्षों को देंगे चुनावी टिप्स

Mukesh Sahani: बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी शुक्रवार को भागलपुर में पार्टी के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे. वह यह मीटिंग क्रूज पर करेंगे. इस दौरान वह सभी को बिहार विनधानसभा चुनाव के लिए टिप्स देंगे. इसकी जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने दी. उन्होंने बताया कि पार्टी प्रमुख  भागलपुर में पवित्र पावन गंगा की लहरों के बीच क्रूज पर पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे.

मुकेश सहनी

Mukesh Sahani: बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर विकासशील इंसान पार्टी (VIP) ने तैयारी शुरू कर दी है. इसके तहत वीआईपी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी 5 जुलाई, 2024 दिन शुक्रवार को भागलपुर में जिलाध्यक्षों की बैठक करेंगे. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि पार्टी प्रमुख  भागलपुर में पवित्र पावन गंगा की लहरों के बीच क्रूज पर पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे.

उन्होंने बताया कि मुकेश सहनी बाबूपुर घाट, सबौर, भागलपुर से क्रूज की तरफ से कई जगहों का भ्रमण करते हुए पार्टी की कमिटी की बैठक करेंगे. इस बैठक में प्रदेश के सभी जिलों के अध्यक्ष और कमिटी के अन्य लोग भी शामिल होंगे. 

यह भी पढ़ें:RJD का 28वां स्थापना दिवस आज, पोस्टर से तेज प्रताप यादव की तस्वीर गायब

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि बैठक में आगामी संभावित उप चुनावों और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा की जाएगी और संगठन को और मजबूत करने को लेकर विचार विमर्श किया जायेगा.

यह भी पढ़ें:केंद्रीय कैबिनेट कमेटियों में सहयोगी भी शामिल, बिहार-झारखंड के नेताओं को मिले अहम पद

बता दें कि मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी लोकसभा चुनाव 2024 में महागठबंधन में शामिल होकर बिहार के 3 सीट पर लड़ी थी. जिसमें गोपालगंज, मोतिहारी और झंझारपुर शामिल हैं. मुकेश सहनी ने अपनी पार्टी से इन सीटों पर प्रत्याशियों को मौका दिया था. राजद ने तीन सीट अपने कोटे से दी थी. हालांकि, वीआईपी किसी सीट पर जीत नहीं सकी.

 

Trending news