नीतीश कुमार ने ऐसा क्या कह दिया कि पीएम मोदी खिलखिलाकर हंस पड़े?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2283038

नीतीश कुमार ने ऐसा क्या कह दिया कि पीएम मोदी खिलखिलाकर हंस पड़े?

Nitish Kumar on PM Modi: नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में पीएम मोदी को लेकर कहा, मैं चाहता हूं कि आज ही आप शपथ ले लीजिए. उन्होंने कहा, आप जब अगली बार आएंगे तो इस बार जो इधर उधर से जीत गया है सब, वो भी खत्म हो जाएगा.

सीएम नीतीश की बात पर खूब हंसे पीएम मोदी

NDA Parliamentary Committee Meeting: संसद के संविधान सदन में शुक्रवार को एनडीए संसदीय दल के नेताओं की बैठक हुई, जिसमें पीएम मोदी को सर्वसम्मति से नेता चुन लिया गया. इस दौरान एनडीए के सभी गठबंधन दलों के मुखिया ने बैठक को संबोधित किया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बतौर जेडीयू अध्यक्ष बैठक में शिरकत की और बैठक को संबोधित किया. इस दौरान नीतीश कुमार ने ऐसी बात कह दी, जिससे पीएम मोदी खिलखिलाकर हंस पड़े. संबो​धन से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. 

READ ALSO: सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के पैर छुए, बोले- मैं तो चाहता हूं आज ही शपथ ले लीजिए

नीतीश कुमार ने कहा, कुछ लोग इस बार इधर उधर करके कुछ जीत गया है. अगली बार सब हारेंगे. नीतीश कुमार का इतना कहना था कि पीएम मोदी की हंसी छूट गई और वे खिलखिलाकर हंसते दिखाई दिए. नीतीश कुमार ने आगे कहा, ये सब बिना मतलब की बात कर रहे हैं. आपने बहुत सेवा की है. आगे उनके लिए कोई गुंजासीश नहीं रहेगी. आज देश बहुत आगे बढ़ेगा. बिहार का काम भी हो ही जायेगा. जो बचा है वो भी हो जायेगा. 

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा, हमारी पार्टी JDU भाजपा संसदीय दल के नेता पीएम मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है. ये 10 साल से प्रधानमंत्री हैं और फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. नीतीश कुमार ने कहा, हम पूरी तरह इनके साथ रहेंगे. जो आपको चाहिए हम उसके लिए लगे रहेंगे. हम मिलकर चलेंगे. जल्दी से जल्दी आपका काम शुरू हो जाए. नीतीश कुमार ने तो यह भी कहा कि मैं तो चाहता हूँ कि आज ही आप शपथ ले लें. इस बार हमको बहुत ख़ुशी होगी. इधर उधर कोई करना चाहता है तो इसका कोई लाभ नहीं है. 

READ ALSO: टाइगर जिंदा है... किंगमेकर नीतीश कुमार के लिए पटना में चारों तरफ लगे पोस्टर

इससे पहले शुक्रवार को जेडीयू संसदीय दल की बैठक में सभी नवनिर्वाचित सांसदों और वरिष्ठ नेताओं ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए की सरकार बनाने को लेकर एकमुश्त समर्थन देने का फैसला किया.

Trending news