सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के पैर छुए, बोले- मैं तो चाहता हूं आज ही शपथ ले लीजिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2282917

सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के पैर छुए, बोले- मैं तो चाहता हूं आज ही शपथ ले लीजिए

संसद भवन के संविधान सदन में शुक्रवार को एनडीए के सभी गठबंधन दलों ने मिलकर पीएम मोदी को अपना नेता चुन लिया. इस दौरान नीतीश कुमार ने कुछ ऐसा किया कि वे एक बार फिर चर्चा में आ गए. उन्होंने पीएम मोदी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. 

सीएम नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर

एनडीए संसदीय दल की बैठक में शुक्रवार को सभी सहयोगी दलों ने पीएम मोदी के नेतृत्व में निष्ठा जताई और पूरी तरह सहयोग देने का आश्वासन दिया. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार जब पीएम मोदी से मिलने पहुंचे तो उन्होंने पैर भी छूए और उसके बाद दोनों ने हाथ ​मिलाकर एक दूसरे का जोरदार तरीके से अभिनंदन किया. इस मौके पर नीतीश कुमार ने कहा, हमारी पार्टी JDU भाजपा संसदीय दल के नेता पीएम मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है. ये 10 साल से प्रधानमंत्री हैं और फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. नीतीश कुमार ने कहा, हम पूरी तरह इनके साथ रहेंगे. 

READ ALSO: टाइगर जिंदा है... किंगमेकर नीतीश कुमार के लिए पटना में चारों तरफ लगे पोस्टर

नीतीश कुमार ने कहा, कुछ लोग इस बार इधर उधर करके कुछ जीत गया है. अगली बार सब हारेंगे. ये सब बिना मतलब की बात कर रहे हैं. पीएम मोदी की ओर मुखातिब होते हुए नीतीश कुमार ने कहा, आपने बहुत सेवा की है. इस मौके के बाद आगे उनके लिए कोई गुंजासीश नहीं रहेगी. आज देश बहुत आगे बढ़ेगा. बिहार का काम भी हो ही जायेगा. जो बचा है वो भी हो जायेगा. 

नीतीश कुमार ने यह भी कहा, जो आपको चाहिए हम उसके लिए लगे रहेंगे. हम मिलकर चलेंगे. जल्दी से जल्दी आपका काम शुरू हो जाए. मैं तो चाहता हूँ कि आज ही आप शपथ ले लें. उन्होंने कहा कि इस बार हमको बहुत ख़ुशी होगी. इधर उधर कोई करना चाहता है तो इसका कोई लाभ नहीं है.

READ ALSO: JDU संसदीय दल ने सर्वसम्मति से दिया PM मोदी को समर्थन, संजय जायसवाल पहुंचे CM आवास

इससे पहले शुक्रवार सुबह दिल्ली स्थित मुख्यमंत्री निवास पर नीतीश कुमार की अध्यक्षता में जेडीयू संसदीय दल की बैठक हुई, जिसमें सभी नवनिर्वाचित सांसदों और वरिष्ठ नेताओं ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए की सरकार बनाने को लेकर एकमुश्त समर्थन देने का फैसला किया. सहयोगी दलों से समर्थन मिलने पर पीएम मोदी अभिभूत हो गए और सभी का आभार जताया.

Trending news