Jharkhand Politics: 'अमित शाह या पूरा गुजरात आ जाए, झारखंड में बीजेपी की दाल नहीं गलेगी, हेमंत सोरेन के सामने कोई नहीं टिकेगा'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2331031

Jharkhand Politics: 'अमित शाह या पूरा गुजरात आ जाए, झारखंड में बीजेपी की दाल नहीं गलेगी, हेमंत सोरेन के सामने कोई नहीं टिकेगा'

Jharkhand Politics: झारखंड सरकार में मंत्री इरफान अंसारी ने भारतीय जनता पार्टी की विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अमित शाह क्या, अगर पूरा गुजरात भी झारखंड आ जाएगा तो इसका बीजेपी को कोई फायदा नहीं मिलेगा.

हेमंत सोरेन के सामने कोई नहीं टिकेगा

रांचीः Jharkhand Politics: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का झारखंड द्वारा प्रस्तावित है. वहीं बीजेपी के बड़े नेताओं के झारखंड आने का सिलसिला लगातार जारी भी है. बीजेपी की तैयारी पर महागठबंधन के नेताओं ने कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं का झारखंड में स्वागत है. लेकिन उनकी कोशिश वोट में तब्दील नहीं होगी और महागठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर सत्ता में काबिज होगा. सत्ताधारी दल के इस बयान के बाद झारखंड में सियासत गर्म है.

झारखंड सरकार में मंत्री इरफान अंसारी ने भारतीय जनता पार्टी की विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अमित शाह क्या, अगर पूरा गुजरात भी झारखंड आ जाएगा तो इसका बीजेपी को कोई फायदा नहीं मिलेगा.

इरफान अंसारी के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि मंत्री इरफान अंसारी पिछले 10 वर्षों से मंत्री बनने का दिन रात सपना देखते रहते थे. आज उनका सपना पूरा हो गया है. भले ही चार दिन के लिए हुआ हो और वह अपना होश खो बैठे हैं. मैं उनको सलाह दूंगा कि मित्र इरफान अंसारी जी थोड़ा जोश में होश ना खोए. इतने व्याकुल न हो जाए. इतने एक्साइटेड ना हो जाए कि रांची के आसपास के अस्पताल में आपको इलाज करने की जरूरत पड़े. भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ वापस आ रही है और आप इसी कन्फ्यूजन में रह जाए. हां एक बार जरूर है कि जब आप हटेंगे तो आपके साथ पूर्व मंत्री अपने नाम के साथ लिख सकते हैं.

वहीं मंत्री हफीजुल हसन ने कहा कि झारखंड में बीजेपी का कोई भी नेता आ जाए, गुरुजी और हेमंत छोड़ कोई नहीं चलेगा. हल चाहे कोई भी तैयार कर ले. खेत तो सिर्फ हमारा है. हम ही जोतेंगे. मजबूती के साथ हम चुनांव लड़ेंगे, किसी के आने से फर्क नहीं पड़ता.
इनपुट- धीरज ठाकुर

यह भी पढ़ें- Dhanbad Politics: विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज, कांग्रेस नेता ने किया धनबाद की 6 सीट जीतने का दावा, बीजेपी ने किया पलटवार

Trending news