कटिहार में एसआईटी टीम ने पश्चिम बंगाल के आठ डकैत को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Advertisement

कटिहार में एसआईटी टीम ने पश्चिम बंगाल के आठ डकैत को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया बीते कुछ दिनों पहले एक घर में लूट की गटना हुई थी. इस घटना के संबंध में पीड़ित पक्ष के अनुसार उनके यहां 30 हजार रुपये अलावा घर के कुछ  कागजात लेकर फरार हो गए थे.

कटिहार में एसआईटी टीम ने पश्चिम बंगाल के आठ डकैत को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

कटिहार : बिहार पुलिस ने शुक्रवार को कटिहार से आठ डकैत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से कुछ कागजात और रुपयों के अलावा सात मोबाइल को जब्त किया है. बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गिरोह के सभी डकैत जिले में खानपान की दुकान पर राशन लेने आ रहे हैं. पुलिस ने सूचना के आधार पर एसआईटी टीम का गठन किया और आठ डकैत को पकड़ लिया. पुलिस गिरफ्तार डकैत से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया बीते कुछ दिनों पहले एक घर में लूट की गटना हुई थी. इस घटना के संबंध में पीड़ित पक्ष के अनुसार उनके यहां 30 हजार रुपये अलावा घर के कुछ  कागजात लेकर फरार हो गए थे. सूत्रों के अनुसार जो गिरोह डकैती करता है वो राशन के लिए खानपान की दुकान पर रात के समय जाते है और जरूरत के हिसाब का सामान लेकर अपने ठीकाने पर चले जाते है. पुलिस ने सूत्रो के मुताबिक एक एसआईटी टीम का गठन किया. जैसे ही डकैत खानपान की दुकान पर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. इस कार्रवाई में कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, अन्य लोगों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

पश्चिम बंगाल से आकर डकैती करता है गिरोह
बता दें कि कटिहार जिले में पिछले एक महीने में करीब एक दर्जन के आसपास डकैती हो चुकी है. यह सभी डकैती पश्चिम बंगाल का गिरोह ही कर रहा है. इस गिरोह में करीब एक दर्जन से अधिक लोग शामिल है. अभी आठ लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जल्द ही अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि डकैतों के पास से बैंक की पासबुक, सात मोबाइल के अलावा कुछ रुपये बरामद हुए है. इसमें से जो मोहम्मद बसरूऊद्दीन है इसका अपराधिक इतिहास पहले से ही है. साथ ही आर्म्स एक्ट के केस में पहले भी जेल जा चुका है. साथ ही यह सभी अपराधी बहुत ही शातिर है. इन सभी से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

इनपुट- राजीव रंजन 

ये भी पढ़िए-  Bihar : भाजपा ने इन लोकसभा सीटों पर रखी है नजर, दो दशक से नहीं उतारा यहां एक भी उम्मीदवार, जानिए वजह

Trending news