मधेपुरा मे दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, पति ने गला दबाकर की हत्या,घटना के बाद फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1607769

मधेपुरा मे दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, पति ने गला दबाकर की हत्या,घटना के बाद फरार

Bihar Crime: मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर पंचायत के रहटा गांव में दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार पति के साथ ससुराल वालों ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए.

मधेपुरा मे दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, पति ने गला दबाकर की हत्या,घटना के बाद फरार

मधेपुरा:Bihar Crime: मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर पंचायत के रहटा गांव में दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार पति के साथ ससुराल वालों ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके वारदात पर पहुंची मुरलीगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता

घटना मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर रहटा टोला वार्ड 10 की है. मृतिका की पहचान 25 वर्षीय पूजा देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि रविवार की रात्रि में पति के साथ ससुराल वालों ने मिलकर पूजा की गला दबाकर हत्या कर दी. दरअसल सहरसा जिले के सौर बाज़ार थाना क्षेत्र के बाराही निवासी शिरो दास अपनी पुत्री पूजा की शादी 5 वर्ष पहले मुरलीगंज प्रखंड के पोखराम परमानंदपुर पंचायत के रहटा टोला वार्ड 10 निवासी सत्यनारायण शर्मा के पुत्र पवन शर्मा के साथ हिन्दू रीति रिवाज से की था.  शादी के बाद पारिवारिक जीवन में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन बीच-बीच में ससुराल वाले के तरफ से दहेज का मांग की जाती थी.

पति ने गला दबाकर की हत्या

मृतिका के पिता शिरो दास ने बताया कि ससुराल वालों ने दहेज के लिए गला दबाकर मेरी पुत्री की हत्या कर दी है. ससुराल वालों की तरफ से पूरी प्लान के तहत हत्या को सामान्य मौत में बदलकर जलाने की भी पूरी तैयारी कर ली गई थी. लेकिन इसी बीच का घटना की सूचना मृतिका के मायके वालों को मिली. जब तक में मायके वाले आए तब तक में ससुराल के सभी लोग शव को छोड़ फरार हो गए. वहीं मृतिका के 5 वर्षीय पुत्री साक्षी कुमारी ने चश्मदीद गवाह के रूप में घटना की पूरी जानकारी पुलिस और मीडिया कर्मी को भी दी.

इनपुट- शंकर कुमार

 ये भी पढ़ें- BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक

Trending news