ईद की नमाज को लेकर कई रास्तों में हुआ बदलाव, घर से निकलने से पहले देख लें लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1662347

ईद की नमाज को लेकर कई रास्तों में हुआ बदलाव, घर से निकलने से पहले देख लें लिस्ट

राजधानी रांची सहित देशभर में ईद-उल-फितर की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. रांची में ईद की नमाज को लेकर शहर के ट्रैफिक रूट में बदलाव किया गया है. अगर आज चांद दिख जाता है तो कल शनिवार को ईद का त्योहार मनाया जाएगा.

ईद की नमाज को लेकर कई रास्तों में हुआ बदलाव, घर से निकलने से पहले देख लें लिस्ट

रांचीः राजधानी रांची सहित देशभर में ईद-उल-फितर की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. रांची में ईद की नमाज को लेकर शहर के ट्रैफिक रूट में बदलाव किया गया है. अगर आज चांद दिख जाता है तो कल शनिवार को ईद का त्योहार मनाया जाएगा. 22 या 23 को हरमू रोड में सुबह 7:30 बजे से 10 बजे तक वाहन नहीं चलेंगे. चांद दिखने के अनुसार ईद 22 या 23 अप्रैल को मनाई जाएगी. 

प्रशासन ने किया ट्रैफिक रूट में बदलाव
शहर की ईदगाह और मस्जिदों में अत्यधिक भीड़ होने की संभावना और ईद की नमाज के दौरान शहर की यातायात व्यवस्था सुचारू रहे. इसके लिए प्रशासन की ओर से ट्रैफिक रूट में बदलाव किया गया है. 

जरूरत पड़ने पर इन रूट्स को किया जाएगा डायवर्ट 
ट्रैफिक एसपी हारिस बिन जमा की ओर से जारी किए गए आदेश के अनुसार, हरमू बाईपास रोड स्थित किशोरगंज चौक से न्यू मार्केट चौक के बीच मेन रोड में जरूरत के अनुसार डायवर्ट होंगे. वाहन मेन रोड में सर्जना चौक से रतन पी पी के बीच चलने वाले वाहनों को जरूरत पड़ने पर कभी भी डायवर्ट किया जा सकेगा. 

इस मार्ग पर रहेगा परिचालन पूरी तरह बंद
वहीं एसपी हारिस बिन जमा ने अपने आदेश में आगे कहा कि इस मार्ग पर अलबर्ट पुलिस एक्का चौक से सुजाता चौक की ओर जाने वाले वाहनों को सर्जना चौक से चर्च मिशन चौक होते हुए कर्बला चौक के रास्ते बहू बाजार से मुंडा चौक होते हुए नगर सुजाता चौक होकर अपने गंतव्य स्थान तक जाना होगा. सुबह 7:30 बजे से 10 बजे तक वाहनों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहेगा. हरमू से न्यू मार्केट की ओर जाने वाले वाहन पुरानी रांची, बड़ा तालाब, शहीद चौक, रेडियम चौक होते हुए अपने गंतव्य स्थान रास्ते अपने गंतव्य तक जाना होगा.

इनपुट- अभिषेक भगत

यह भी पढ़ें- रिम्स में हड़ताल के दौरान मरीजों की मौत की लेकर झारखंड HC गंभीर, दिए जांच के लिए समिति बना के आदेश

Trending news