Happy Birthday CM Soren: 47 साल के हुए सीएम सोरेन, कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया जन्मदिन
Advertisement

Happy Birthday CM Soren: 47 साल के हुए सीएम सोरेन, कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया जन्मदिन

Happy Birth Day CM Soren: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बिहार में बनी नई सरकार को भी शुभकामनाएं दी. वहीं मौके पर सांसद महुआ माजी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी.

Happy Birthday CM Soren: 47 साल के हुए सीएम सोरेन, कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया जन्मदिन

रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का मंगलवार को 47वां जन्मदिन मनाया गया. इस अवसर पर मोरहावादी स्थित उनके आवास पर जेएमएम के रांची महानगर के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाया. ढोल नगाड़े के साथ मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री ने 47 पौंड का केक काटा. मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि समस्त झारखंड वासियों को जन्मदिन की शुभकामनाएं और बधाई देने के लिए धन्यवाद. साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने जो झारखंड के जनता से वादे किए थे वह सारे वादे पूरे किए जाएंगे.

सांसदों-विधायकों ने दी शुभकामनाएं
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बिहार में बनी नई सरकार को भी शुभकामनाएं दी. वहीं मौके पर सांसद महुआ माजी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री को परेशान करने की कोशिश की जा रही है, मैं उनके जन्मदिन के मौके पर दुआ करती हूं कि उनकी समस्त परेशानियां खत्म हों. वहीं रांची महानगर के अध्यक्ष मुश्ताक आलम ने मुख्यमंत्री को शुभकानाए देते हुए कहा की हमने दुआ की है , झारखंड के मुख्यमंत्री यहां की जनता से जो वादे किए वो सभी वादे पूरे हो इसकी दुआ की गई है, और ये सदा झारखंड की सीएम बने रहे इसकी भी कामना की गई है. 

माता-पिता से भी लिया आशीष
सीएम सोरेन ने इस दौरान माता-पिता से आशीर्वाद भी लिया. इस मौके पर राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन ने कहा कि राज्य के गरीब, शोषित, वंचित आदिवासियों और मूलवासियों के हक-अधिकार के लिए झारखंड का बेटा हमेशा कार्य करता रहेगा. साथ ही कहा कि राज्य के विकास को लेकर निरंतर प्रयत्नशील रहने वाले हेमंत की दूरदृष्टि से राज्य का बेहतर विकास होगा. सीएम सोरेन का जन्म रामगढ़ जिला के नेमरा में हुआ था. हेमंत सोरेन झारखंड के दूसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं. सबसे पहले जुलाई 2013 से दिसंबर 2014 तक राज्य के मुख्यमंत्री बने थे. वहीं, दूसरी बार 29 दिसंबर, 2019 को राज्य के पांचवें मुख्यमंत्री के तौर पर राज्य का कमान संभाल रहे हैं.

 

 

Trending news