Jharkhand: IMA में इलाज करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत जरुरी है, पढ़ लीजिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386108

Jharkhand: IMA में इलाज करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत जरुरी है, पढ़ लीजिए

Ranchi Latest News: कोलकाता की घटना को लेकर IMA के कॉल पर झारखंड IMA ने 17 अगस्त सुबह 6 बजे से 18 अगस्त सुबह 6 बजे तक कार्य बहिष्कार करेगा. हालांकि, इस दौरान इमरजेंसी और आवश्यक सेवाओं को इससे मुक्त रखा गया है.

झारखंड आईएमए करेगा कार्य बहिष्कार (File Photo)

Ranchi: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने घोषणा की कि उसने 17 और 18 अगस्त को कार्य बहिष्कार करने का फैसला किया है. यह फैसला कोलकाता में हुए महिला डॉक्टर से रेप और हत्याकांड को लेकर किया गया है. आईएमए के अनुसार, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने 17 अगस्त  सुबह 6 बजे से लेकर 18 अगस्त को सुबह 6 बजे तक सेवा बंद करने का ऐलान किया है. हालांकि, अस्पताल में आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी.

आईएमए के अनुसार, देशव्यापी बंद के दौरान इमरजेंसी सेवाएं चालू रहेंगी. साथ ही विभाग में कर्मचारी मौजूद रहेंगे. इस दौरान रोजाना चलने वाली ओपीडी बंद रहेगी. आईएमए ने अस्पतालों को सेफ जोन घोषित करने की मांग की है. साथ ही सरकार से सेंट्रल प्रोटेक्शन एक्ट को तुरंत लागू करने की भी मांग किया है.

इससे पहले रांची में सरकारी राजेंद्र आयुर्विज्ञान चिकित्सा संस्थान (RIMS) के डॉक्टरों ने कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना के विरोध में 14 अगस्त, 2024 दिन बुधवार को आंदोलन किया था. इस दौरान उन्होंने कलकत्ता हाईकोर्ट की तरफ से मामले की सीबीआई से जांच करवाने के फैसले का स्वागत किया था. 

यह भी पढ़ें:यहां दवा नहीं डंडा मिलता है, 500 रुपए में छड़ी वाले बाबा का अनोखा इलाज, वीडियो वायरल

बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के एक सेमिनार हॉल में 9 अगस्त, 2024 को महिला डॉक्टर का शव बरामद हुआ था. इसके बाद अगले दिन मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस के इस लुक ने खींचा ध्यान, कौन हैं ये अप्सरा? देखिए तस्वीरें

​यह भी पढ़ें:Independence Day: गांधी मैदान में झांकियों का जलवा, देखिए तस्वीरें

Trending news