रामगढ़ में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूटपाट, पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1375849

रामगढ़ में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूटपाट, पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

झारखंड के रामगढ़ पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया जो फाइनेंस कंपनी के एजेंटों को अपना टारगेट बनाकर उनसे कलेक्शन की गई रुपयों की लूटपाट किया करता था. इस गैंग का तार झारखंड के कई जिलों से जुड़ा है. 

रामगढ़ में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूटपाट, पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रांची : रामगढ़ में फाइनेंस कंपनी के एजेंटों से लूटपाट करने वाले गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने लूटपाट करने वाले गैंग के पांच शातिर बदमाशों को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. इनके तार राज्य के कई जिलों से जुड़े हैं.

घटना का क्या है मामला
झारखंड के रामगढ़ पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया जो फाइनेंस कंपनी के एजेंटों को अपना टारगेट बनाकर उनसे कलेक्शन की गई रुपयों की लूटपाट किया करता था. इस गैंग का तार झारखंड के कई जिलों से जुड़ा है. बीते कुछ दिनों पहले इस गैंग ने रामगढ़ में फाइनेंस कंपनी के एजेंट को अपना टारगेट बनाया था और उससे लूटपाट की थी. पीड़ित की शिकायत पर अपराधियों की तलाश जारी रही थी. आखिरकार पुलिस ने गैंग के पांच अपराधियों को पकड़ लिया है और बाकि अपराधियों की तलाश की जा रही है.

क्या कहते है एसपी पीयूष पांडेय
रामगढ़ एसपी पीयूष पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि इस गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक एसआईटी की टीम गठित की थी. पुलिस ने इस गैंग के पांच शातिर अपराधी को गोला थाना क्षेत्र के एक किराए के मकान से इनको गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि ये कई कांडों में अपनी संलिप्तता बताई है. इनके पास से पिस्टल, जिंदा कारतूस, टैब और मोबाइल बरामद हुए. इनके तार हजारीबाग, रांची ,बोकारो रामगढ़ समेत राज्य के कई जिलों से जुड़े है. इनकी आपराधिक इतिहास रहा है साथ ही कई थानों में इनके विरुद्ध मामले दर्ज है.

इनपुट- झूलन अग्रवाल

ये भी पढ़िए- बोकारो में सुविधाओं की बाट जोह रहा अनुमंडल अस्पताल, लाइट तक कही नहीं है व्यवस्था

Trending news