Saharsa: रसोइया से स्कूल का प्रिंसिपल करता था गंदी बात! आरोपी के उल्टे आरोप, पटना में भी टीचर किलंकित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2315078

Saharsa: रसोइया से स्कूल का प्रिंसिपल करता था गंदी बात! आरोपी के उल्टे आरोप, पटना में भी टीचर किलंकित

Bihar News: महिला रसोइया की मानें तो प्रिंसिपल बार-बार उसके मोबाइल फोन पर कॉल करके प्रताड़ित करता रहता है और अश्लील बातें करता है. वहीं आरोपी प्रिंसिपल ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के सहरसा में एक स्कूल के प्रिंसिपल पर महिला रसोइए ने बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला के मुताबिक, प्रिंसिपल उसको देररात को फोन करते हैं और फोन पर अश्लील बात करते हैं. घटना कहरा प्रखंड के बरियाही स्थित प्राथमिक विद्यालय की है. स्कूल के प्रिंसिपल का नाम गणेश कुमार रजक पर विद्यालय में काम करने वाली महिला रसोईया मुन्नी देवी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रिंसिपल गणेश रजक पर मोबाइल फोन पर अश्लील बात करते हैं. महिला शिक्षिका ने जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

महिला रसोइया की मानें तो प्रिंसिपल बार-बार उसके मोबाइल फोन पर कॉल करके प्रताड़ित करता रहता है और अश्लील बातें करता है. वहीं जब इस मामले पर आरोपी प्रिंसिपल से सवाल किया तो उन्होंने इन सब आरोपों को सिरे खंडन किया. आरोपी ने महिला रसोइया को आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि महिला रसोइया स्कूल में समय से नहीं आती और ना ही स्कूल में ठीक से कोई काम करती है. हाजिरी काटने पर वो विवाद खड़ा करती है और मुझे फंसाने की धमकी देती है. मोबाइल फोन पर अश्लील बात करने के सवाल पर प्राचार्य का कहना है कि वो फोन नही करते हैं, बल्कि महिला रसोइया ने खुद उन्हें फोन किया. जिसपर उन्होंने स्कूल में चल रहे काम की जानकारी रसोइया से ली. 

ये भी पढ़ें- Vaishali: वैशाली में बदमाशों का तांडव जारी! मुर्गा कारोबारी को मारी गोली, बिजली विभाग के ठेकेदार की हत्या हुई

उधर राजधानी पटना के दानापुर में क्राइस्ट चर्च डिसीजन स्कूल की एक छात्रा ने टीचर पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. 10वीं की छात्रा के आरोपों के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने शिक्षक पर आरोप लगाया है कि वह बहला-फुसलाकर उसे अपने घर ले गया और प्राइवेट पार्ट में छेड़खानी की. परिजनों ने खगौल थाना में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news