बिहार में चुनावी लड़ाई औकात पर आई! BJP विधायक बोले मुकेश सहनी को खरीद लूंगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2259347

बिहार में चुनावी लड़ाई औकात पर आई! BJP विधायक बोले मुकेश सहनी को खरीद लूंगा

BJP MLA Raju Singh and Mukesh Sahni: लोकसभा चुनाव का आगाज होते ही पक्ष-विपक्ष के बीच जुबानी तीर चल रहे हैं. वहीं, वैशाली लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है. वैशाली लोकसभा क्षेत्र के साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह ने वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी पर बरसते हुए कहा कि वह बार-बार स्टेज से बोलते हैं कि हमारे विधायकों को खरीद लिया गया है तो मैं उन्हें चैलेंज देता हूं

बीजेपी विधायक मुन्ना शुक्ला और मुकेश सहनी

BJP MLA Raju Singh and Mukesh Sahni: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. चुनाव का पांचवां चरण खत्म हो गया. नेताओं की रैली लगातार जारी है. इस बीच अब बिहार में चुनावी लड़ाई औकात तक आ गई है. अब आप सोच रहे होंगे कि नेताओं का काम है बयान देना और वह देते ही रहते हैं, तो रुकिए जरा और ध्यान दीजिए इस बार और औकत के साथ खरीद लूंगा जैसे चैलेंज दिए जा रहे हैं. चलिए पूरी मामले को समझते हैं कि आखिर किस नेता ने किसे औकत की बात कही.

दरअसल, लोकसभा चुनाव का आगाज होते ही पक्ष-विपक्ष के बीच जुबानी तीर चल रहे हैं. वहीं, वैशाली लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है. वैशाली लोकसभा क्षेत्र के साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह ने वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी पर बरसते हुए कहा कि वह बार-बार स्टेज से बोलते हैं कि हमारे विधायकों को खरीद लिया गया है तो मैं उन्हें चैलेंज देता हूं कि वह अपनी औकात बता दें मैं उनकी औकात को एक दिन में खरीद लूंगा.

यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह के 20 वचन से टेंशन में NDA और महागठबंधन! पढ़ें एक एक प्वॉइंट

दूसरी, तरफ 22 मई को वैशाली लोकसभा के राजद प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला के पक्ष में सभा को संबोधित करने पहुंचे वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने बीजेपी विधायक राजू सिंह के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि वह टिकट लेने वाले हैं और हम टिकट बांटने वाले हैं. हमारी औकात कहा है. गरीब घर में पैदा लिए और संघर्ष के बदौलत औकात बनाने की कोशिश कर रहे है. मुकेश सहनी ने आगे कि पूरे बिहार को पता है की किसकी क्या औकात है? जो लोग हमारे हाथ से पानी नहीं पीते थे निश्चित तौर पर उनकी औकात हमसे ज्यादा है.

इनपुट: मणितोष कुमार

Trending news