दो बार गलती हुई, अब इधर-उधर का सवाल ही नहीं उठता... RJD संग फिर गठबंधन से नीतीश का साफ इनकार
Advertisement
trendingNow12417534

दो बार गलती हुई, अब इधर-उधर का सवाल ही नहीं उठता... RJD संग फिर गठबंधन से नीतीश का साफ इनकार

Nitish Kumar News: बिहार सीएम नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि अब इधर-उधर का सवाल ही नहीं उठता है. उन्होंने RJD के साथ गठबंधन की संभावनाओं को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि 'हम दो बार गलती किए बाद में उनको हटा दिए.'

दो बार गलती हुई, अब इधर-उधर का सवाल ही नहीं उठता... RJD संग फिर गठबंधन से नीतीश का साफ इनकार

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) से गठबंधन की अटकलों पर विराम लगा दिया. पटना में मीडिया से बात करते हुए नीतीश ने कहा कि हम बीजेपी के साथ थे और आगे भी रहेंगे. राजद से फिर गठबंधन के सवाल पर नीतीश ने कहा कि 'हम दो बार गलती किए, बाद में उनको हटा दिए.' नीतीश ने कहा कि 'उन लोगों ने कोई काम नहीं किया. जो भी काम हुआ, हम दोनों (जेडीयू और बीजेपी) ने मिलकर किया.'

तेजस्वी पर नीतीश का निशाना

नीतीश ने इशारों में तेजस्वी यादव और राजद सुप्रीमो लालू यादव पर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि उनकी सरकार में बिहार में कुछ नहीं हुआ. नीतीश ने कहा, 'झूठमूठ में यह लोग अपना प्रचार कर रहे हैं. बिहार से लेकर दिल्ली तक अपना प्रचार करवाते हैं.' इससे पहले, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम नीतीश कुमार से पटना स्थित उनके आवास पर मुलाकात की.

fallback
पटना: नीतीश से मुलाकात करने पहुंचे जेपी नड्डा.

तेजस्वी से मुलाकात पर शुरू हुई थी चर्चा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बीच 03 सितंबर को मुलाकात हुई थी. सूचना आयुक्त की नियुक्ति के सिलसिले में दोनों नेता मिले थे. नीतीश से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव जब बाहर निकले तो उन्होंने खुद ही स्थिति सामने रख दी. उन्होंने पत्रकारों को बताया कि कुछ नियुक्तियां होनी है, जिस पर चर्चा हुई है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि सरकार इसकी विधिवत जानकारी देगी. इसी के बाद बिहार की राजनीति में अटकलों का दौर शुरू हुआ.

Analysis: केसी त्‍यागी ने दिया इस्‍तीफा, नीतीश ने तेजस्‍वी से की मुलाकात; हो क्‍या रहा है?

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news