बड़ी खबर! Bihar के हाजीपुर में HDFC बैंक से दिनदहाड़े 1 करोड़ रुपये की लूट, पुलिस के उड़े होश
Advertisement

बड़ी खबर! Bihar के हाजीपुर में HDFC बैंक से दिनदहाड़े 1 करोड़ रुपये की लूट, पुलिस के उड़े होश

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के जिस ब्रांच में हथियार से लैस आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया है, वह बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) के घर के पास स्थित है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना: बिहार के हाजीपुर (Hajipur) में लूटेरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है और वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के जढूआ में एचडीएफसी बैंक से दिनदहाड़े एक करोड़ रुपये लूट (Loot in HDFC Bank) की सूचना मिली है.

नाकाबंदी कर पुलिस कर रही जांच

बताया जा रहा है कि बाइक से आए आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और नाकेबंदी कर गहन जांच पड़ताल शुरू कराई गई है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है.

नित्यानंद राय के घर के पास है HDFC बैंक

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के जिस ब्रांच में हथियार से लैस आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया है, वह बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) के घर के पास स्थित है. डकैती के बाद फिर से पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है.

लूट की रकम का खुलासा नहीं

सूत्रों के अनुसार, एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) की शाखा से लूट की राशि करीब एक करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है. लेकिन अबतक लूट की रकम कितनी है इसका खुलासा न तो बैंक कर्मियों द्वारा किया गया है और न ही प्रशासन द्वारा इस बारे में कोई जानकारी दी गई है.

VIDEO-

Trending news