Gautam Gambhir ने डॉक्टरों की तारीफ में लिखी ऐसी बात, हर कोई कर रहा तारीफ
Advertisement
trendingNow1704499

Gautam Gambhir ने डॉक्टरों की तारीफ में लिखी ऐसी बात, हर कोई कर रहा तारीफ

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने डॉक्टरों की तारीफ में कुछ ऐसा लिखा है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

गौतम गंभीर (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus) काल में डॉक्टर कोरोना वॉरियर्स के रूप में सामने आए हैं. ऐसे में डॉक्टर्स डे (Doctors Day) के मौके पर हर कोई डॉक्टरों के जज्बे को सलाम कर रहा है. इस बीच बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने डॉक्टरों की तारीफ में कुछ ऐसा लिखा है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

  1. डॉक्टर्स डे पर गौतम गंभीर का ट्वीट
  2. डॉक्टरों की तारीफ में लिखा कुछ ऐसा
  3. हर कोई कर रहा तारीफ

गौतम गंभीर ने एक ट्वीट में लिखा- 'आप हैं तो हम हैं, आप नहीं तो हम भी नहीं.' गौतम गंभीर की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आपने बिल्कुल सही कहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा- सच कहा सर आपने, ईश्वर का दूसरा नाम डॉक्टर है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- भईया आपने एकदम सच बात कही है. यह हमारे हीरो हैं. इसी तरह तमाम यूजर्स डॉक्टरों के जज्बे को सलाम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 59 ऐप्‍स पर पाबंदी के बाद भारत ने चीन को दिया एक और बहुत बड़ा झटका

गौतम गंभीर की इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में 7 हजार के करीब लाइक्स मिल गए हैं. जबकि कमेंट्स और रिट्वीट का सिलसिला जारी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी की डॉक्टरों की तारीफ

पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से डॉक्टरों से बुरा बर्ताव न करने की अपील की है. पीएम मोदी ने एक वीडियो में कहा, 'मां हमें जन्म देती है तो कई बार डॉक्टर हमें पुनर्जन्म देता है. संकट की इस घड़ी में अस्पतालों में सफेद दिख रहे डॉक्टर-नर्स, ईश्वर का ही रूप हैं. खुद को खतरे में डालकर ये हमें बचा रहे हैं. इनके साथ बुरा बर्ताव होता दिखे तो आप वहां जाकर लोगों को समझाएं.'

Trending news