Gautam Gambhir को ISIS कश्मीर ने दी जान से मारने की धमकी, शिकायत के बाद एक्शन में आई पुलिस
Advertisement
trendingNow11033884

Gautam Gambhir को ISIS कश्मीर ने दी जान से मारने की धमकी, शिकायत के बाद एक्शन में आई पुलिस

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गौतम गंभीर ने 'आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir)' से जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत की है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को 'आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir)' ने जान से मारने की धमकी दी है. इसको लेकर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को शिकायत दी है. शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  1. गंभीर को जान से मारने की धमकी
  2. बढ़ाई गई गंभीर के घर की सुरक्षा
  3. ISIS कश्मीर ने भेजा धमकी भरा मेल

बढ़ाई गई गंभीर के घर की सुरक्षा

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया, 'पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें 'आईएसआईएस कश्मीर' से जान से मारने की धमकी मिली है. जांच चल रही है. शिकायत के बाद गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.'

गंभीर को मिला धमकी भरा मेल

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को धमकी भरा मेल 'ISIS कश्मीर' से मिला है. गंभीर ने जान से मारने की धमकी वाला एक ई-मेल भी शेयर किया है और इस मेल को भेजने वाले का नाम आईएसआईएस कश्मीर है.

ये भी पढ़ें- बैन से पहले क्रिप्टो करेंसी में आई भारी गिरावट, इतनी नीचे पहुंच गई बिटकॉइन की कीमत

गंभीर ने सिद्धू से कहा- पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजिए

भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं और हाल ही में उन्होंने पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर निशाना साधा था. गंभीर ने सिद्धू की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को 'बड़ा भाई' कहने के लिए आलोचना की थी और उनसे कहा कि इस तरह का बयान देने से पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजिए. क्रिकेटर से नेता बने गंभीर ने कहा कि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से भारत 70 वर्षों से लड़ रहा है और यह 'शर्मनाक' है कि सिद्धू एक 'आतंकवादी देश' के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई बता रहे हैं. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने 20 नवंबर को करतारपुर साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बाद इमरान खान (Imran Khan) की प्रशंसा की थी और उन्हें अपना बड़ा भाई बताया था.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news