फैन की हरकत पर दुखी हुए सोनू सूद, बोले- इससे मेरा दिल टूट जाता है

सोनू सूद के एक फैन ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर उनका दिल टूट गया. सोनू ने एक ट्वीट में लिखा कि यह सब न करें, यह देखकर मेरा दिल टूट जाता है.

फैन की हरकत पर दुखी हुए सोनू सूद, बोले- इससे मेरा दिल टूट जाता है
अभिनेता सोनू सूद.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों प्रवासियों को घर पहुंचाने को लेकर सुर्खियों में हैं. खास बात यह है कि सोनू सूद ट्विटर पर फैन्स के ट्वीट का जवाब भी देते हैं. इस बीच सोनू के एक फैन ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर उनका दिल टूट गया. सोनू ने एक ट्वीट में लिखा कि यह सब न करें, यह देखकर मेरा दिल टूट जाता है.

एक ट्विटर यूजर ने हाथ की तस्वीरों को शेयर किया है. जिसने किसी ब्लेड या धारदार चीज से अपने हाथों में सोनू सूद का नाम लिखा है. तस्वीरों के साथ यूजर ने लिखा- सर प्लीज मेरी मदद करें. 

ये भी पढ़ें: महिला ने Sonu Sood से लगाई नौकरी की गुहार, एक्टर का जवाब जीत लेगा आपका दिल

सोनू सूद ने यूजर को जवाब में लिखा- 'मैं आपसे निवेदन करता हूं कि यह सब न करें. मेरा दिल टूट जाता है. मैं अपने लिए आपका प्यार जानता हूं. मैं हर दिन मैसेज के जरिए महसूस भी करता हूं. लेकिन इस तरह की हरकत मुझे दुखी करती है. प्लीज यह सब ना करें. मैं आपसे किसी भी वक्त मिलूंगा. लेकिन मेरी आप सभी से गुजारिश है कि ऐसा फिर कभी न करें प्लीज.'

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर दुख जाहिर किया था. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- 'शॉक्ड..दिल टूट गया है...भाई..मेरे पास शब्द नहीं हैं. काश ये खबर सच ना होती.' 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.