पुलवामा आतंकी हमले से गुस्से में बॉलीवुड, जानें क्या कहा सलमान खान और अजय देवगन ने

इस आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए हैं और 20 से ज्यादा जवान घायल हैं.

पुलवामा आतंकी हमले से गुस्से में बॉलीवुड, जानें क्या कहा सलमान खान और अजय देवगन ने
बॉलीवुड के सभी सितारों ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले में अब तक 40 से ज्यादा CRPF जवान शहीद हो चुके हैं, जबकि 20 से ज्यादा जवान बुरी तरह घायल हैं. बता दें, करीब 2500 जवान जम्मू से श्रीनगर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान जवानों के काफिले पर आतंकी ने कार में विस्फोटक भरकर हमला किया, जिसकी वजह से CRPF बस के परखच्चे उड़ गए. चारों तरफ इस हमले की निंदा की जा रही है. देश-विदेश के राजनेता से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी ने इस हमले की निंदा की है.

 

 

बॉलीवुड सेलिब्रिटी  अक्षय कुमार, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, अनुपम खेर, मधुर भंडारकर से लेकर रितेश देशमुख तक ने इस घटना की निंदा की है.

 

 

अशोक पंडित ने ट्वीट किया कि इस घटना से बहुत दुख पहुंचा है. जहां अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाए जाते हैं, वहां इस तरह की घटना होगी ही. ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर के फांसी पर लटका देना चाहिए.

 

 

रितेश देशमुख ने ट्वीट किया है यह घटना बेहद दर्दनाक है. शहीद के परिवारों के लिए सहानुभूति है. दुआ करता हूं कि घायल जवान जल्द स्वस्थ हों.

 

 

अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि इस घटना से बहुत गुस्से में हूं. मेरी सहानुभूति शहीद के परिवारवालों के साथ है. आज किसी ने अपने बेटे को खो दिया है तो किसी ने अपने भाई को तो किसी ने अपने पति को खो दिया है. घायल जवान जल्द से जल्द ठीक हो जाए, मेरी दुआएं उनके साथ है.

 

 

 

 

बता दें, पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने इस नृशंस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है और आत्मघाती हमलावर का एक वीडियो जारी किया है जिसे हमले से पहले शूट किया गया था. हमलावर की पहचान कमांडर आदिल अहमद दार के रूप में हुई है.