जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF बंकर पर हमला, बुर्का पहनी महिला ने फेंका पेट्रोल बम
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF बंकर पर हमला, बुर्का पहनी महिला ने फेंका पेट्रोल बम

Sopor Petrol Bomb: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से वायरल हो रहे इस वीडियो में नकाब पहने महिला कुछ सेकेंड के लिए इधर-उधर देखती है फिर बैग से पेट्रोल बम निकालती है और सीआरपीएफ (CRPF) के बंकर पर फेंककर फरार हो जाती है. 

फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में एक महिला के सीआरपीएफ (CRPF) के बंकर के ऊपर पेट्रोल बम (Petrol Bomb) फेंकने का मामला सामने आया है. यह वारदात सोपोर (Sopor) में हुई है. जहां बुर्का पहने हुई एक महिला ने पेट्रोल बम फेंका और फरार हो गई. हालांकि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

  1. सोपोर में बुरके वाली महिला ने बम फेंका
  2. सीआरपीएफ के बंकर पर किया था हमला
  3. रैनावारी में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

सोपोर से आए वीडियो में रोजाना की तरह लोग सड़क पर आते-जाते दिख रहे हैं. तभी नकाब पहने एक महिला जिसके हाथ में एक बैग है वो कुछ पलों के लिए रूकती है. वो जहां पर रुकी ठीक वहीं बैरिकेटिंग भी की गई है और बैरिकेटिंग के नजदीक सीआरपीएफ का बंकर है. 

इधर-उधर देखा फिर फेंक दिया बम

नकाब पहने महिला कुछ सेकेंड के लिए इधर-उधर देखती है. फिर वो बैग से पेट्रोल बम निकालती है और बंकर पर फेंककर फरार हो जाती है. नकाबधारी महिला जब रूकती है तो उसके बगल से गुजर रहा एक शख्स उसकी तरफ देखता भी है लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. बैग के अंदर से महिला पेट्रोल बम निकालती है और बंकर की तरफ फेंक देती है. 

ये भी पढ़ें- क्‍या वाकई यूपी का मुरादाबाद शहर है दुनिया का दूसरा सबसे ज्‍यादा ध्‍वनि प्रदूषण वाला इलाका?

खुफिया एजेंसियां एलर्ट पर

पेट्रोल बम फेंकते ही आग लग जाती है. आनन-फानन में सुरक्षाकर्मी पानी फेंककर आग बुझाने की कोशिश करते हैं. बंकर पर किए गए पेट्रोल बम हमले में राहत की बात यह रही कि इसमें किसी भी जवान को किसी तरह की चोट नहीं आई. जम्मू-कश्मीर में इस तरह की ये पहली घटना है जिसने खुफिया एजेंसियों की नींद उड़ा दी है. 

ये भी पढ़ें- अमेरिका में 122 साल बाद बना लिंचिंग के खिलाफ कानून, भावुक कर देगी Anti-Lynching Act की ये कहानी

मुठभेड़ में आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर में मंगलवार देर रात सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. श्रीनगर के रैनावारी इलाके में देर रात मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों के पास से पुलिस को हथियार, गोला-बारूद समेत अन्य आपत्तिजनक सामान मिला है.

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए दोनों लश्कर-ए-तैयबा/टीआरएफ के स्थानीय आतंकवादी थे. पुलिस ने बताया है कि मारे गए दोनों आतंकी घाटी के ही रहने वाले थे और घाटी में कई नागरिकों की हत्या की घटनाओं में उनका हाथ था. इनमें से एक आतंकवादी पत्रकार था.

 

LIVE TV

Trending news