close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कारोबारी ने होटल से छत से कूदकर दी जान, खुदकुशी का लाइव वीडियो बनाने में व्‍यस्‍त रहे लोग

लोगों को उम्‍मीद थी कि समय पर पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मी मौके पर पहुंच कर इस कारोबारी को नीचे उतार लेंगे. लेकिन, वहां कोई नहीं पहुंचा.

कारोबारी ने होटल से छत से कूदकर दी जान, खुदकुशी का लाइव वीडियो बनाने में व्‍यस्‍त रहे लोग
पुलिस ने इस आत्‍महत्‍या के इस मामले में मामला दर्ज कर सभी कोणों पर अपनी जांच शुरू कर दी है.

वलसाड: गुजरात के वलसाड इलाके एक कारोबारी ने होटल की छत से कूद कर खुदकुशी कर ली. यह कारोबारी जिस समय खुदकुशी के लिए छत पर खड़ा हुआ था, उसी दौरान बड़ी संख्‍या में लोग खुदकुशी का लाइव वीडियो बनाने के लिए होटल के नीचे खड़े हुए थे. इन लोगों ने कारोबारी को खुदकुशी से रोकने से ज्‍यादा वीडियो बनाना ज्‍यादा जरूरी समझा. आखिरकार, इस कारोबारी ने छत से छलांग लगा दी और जमीन पर गिरते ही उसने दम तोड़ दिया. 

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार, कारोबारी ने महाराजा होटल की छत पर चढ़कर खुदकुशी की है. यह होटल वलसाड के वापी तालुका इलाके में पुलिस चौक के सामने स्थिति है. बुधवार को यह कारोबारी होटल की पांचवीं मंजिल पर चढ़ गया और खुदकुशी की धमकी देने लगा. इस कारोबारी का आवाज सुनकर मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने की जगह अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस बीच, कुछ लोगों ने इस बाबत स्‍थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी, लेकिन समय रहते कोई नहीं पहुंचा. 

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार, यह कारोबारी करीब एक घंटे तक होटल के पांचवीं मंजिल के सिरे पर खड़ा रहा. इस दौरान, वह लगातार नीचे कूदने की कोशिश करता रहा था. लोगों को उम्‍मीद थी कि समय पर पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मी मौके पर पहुंच कर इस कारोबारी को नीचे उतार लेंगे. लेकिन, वहां कोई नहीं पहुंचा. जब दोनों विभाग मौके पर पहुंचे, तब तक कारोबारी छत से झलांग लगाकर खुदकुशी कर चुका था. घटना के बाद, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

LIVE TV...

वहीं, पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक कारोबारी लंबे समय से इस होटल में रह रहा था. मौके से न ही कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है और न ही खुदकुशी के स्‍पष्‍ट कारण सामने आए हैं. पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर सभी कोणों पर अपनी जांच शुरू कर दी है.