फेक पिस्टल दिखाकर दो सगे भाई देते थे लूट को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11100199

फेक पिस्टल दिखाकर दो सगे भाई देते थे लूट को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाइक लूटने (Bike Rob) वाले दो सगे भाइयों (Real Brothers) को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. बता दें कि दिल्ली (Delhi) में लूटपाट (Looting) करने के बाद नोएडा (Noida) को अपने लूटपाट का अड्डा बनाया था. 

फेक पिस्टल दिखाकर दो सगे भाई देते थे लूट को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा: नोएडा थाना सेक्टर 24 (Noida Police Station Sector 24) की पुलिस (Police) ने गन पॉइंट (Gun Point) पर बाइक लूटने (Bike Rob) वाले दो सगे भाइयों (Real Brothers) को गिरफ्तार (Arrested) किया है. दोनों आरोपी नकली पिस्टल (Fake Pistol) दिखाकर लूटपाट (Looting) किया करते थे. बता दें कि इन अंतरराज्यीय लुटेरों (Interstate Robbers) के ऊपर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं. 

  1. दो सगे भाई हुए गिरफ्तार
  2. फेक पिस्टल दिखाकर करते थे लूटपाट
  3. पुलिस ने काफी माल किया बरामद

पुलिस ने कई चीजें की बरामद

पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों के पास से लूटी गई एक मोटर साइकिल (Motorcycle) और एक स्कूटी (Scooty), एक पिस्टल (Lighter Pistol) और लूटा गया एक मोबाइल फोन (Mobile Phone) बरामद किया है. पुलिस को मिली कामयाबी के कारण गौतमबुद्धनगर कमिश्नर (Gautam Budh Nagar Commissioner) ने पुलिस टीम (Police Team) को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. 

ये भी पढें: अखिलेश यादव की पुलिस पर शर्मनाक टिप्पणी, भरी सभा में डांटते हुए कही ये कड़वी बात

कैसे पकड़े गए लुटेरे ?

दरअसल 10 फरवरी को महेश कुमार नाम का व्यक्ति सुबह 8 बजे अपनी ड्यूटी (Duty) खत्म कर अपने घर वापस लौट रहा था. 8:40 बजे स्कूटी पर सवार दो बदमाशों (Gangsters) ने पिस्टल दिखाकर महेश से उसकी मोटर साइकिल लूट (Loot) ली. हालांकि बाद में पीड़ित (Victim) ने थाने (Police Station) में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने कार्रवाई (Action) कर दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक थाना सेक्टर 24 पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से लूटा हुआ सामान बरामद किया गया. पुलिस ने लुटेरों (Robbers) को पकड़ने के लिए विभिन्न टीम बनाई और सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की जांच कर आरोपियों को पकड़ा. 

ये भी पढें: अमेरिका से आई दीप सिधू की गर्लफ्रेंड रीना की जुबानी, जानिए हादसे के वक्त की कहानी

दिल्ली में भी करते थे लूटपाट

आरोपी दिल्ली (Delhi) में पहले लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. जब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इनकी तलाश करने लगी तो ये नोएडा में लूटपाट करने लगे. दोनों भाइयों पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं. हालांकि अब नोएडा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पूछताछ (Inquiry) कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news