Bageshwar Baba क्या रोक सकते हैं रेल हादसा? धीरेंद्र शास्त्री ने खुद दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow11723655

Bageshwar Baba क्या रोक सकते हैं रेल हादसा? धीरेंद्र शास्त्री ने खुद दिया ये जवाब

Dhirendra Shastri's Statement: बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) ने बताया कि उनके पास घटनाओं के बारे में पहले से जान लेने की शक्ति है. हालांकि, जानते तो महाभारत के बारे में पहले से भगवान कृष्ण भी थे लेकिन वे युद्ध को रोक नहीं पाए थे.

Bageshwar Baba क्या रोक सकते हैं रेल हादसा? धीरेंद्र शास्त्री ने खुद दिया ये जवाब

Odisha Train Accident: ओडिशा (Odisha) के बालासोर (Balasore) में शुक्रवार की तीन ट्रेनें आपस में टकरा गईं और भयानक हादसा हो गया. इस दुर्घटना में 288 लोगों की जान चली गई और लगभग 1,175 लोग घायल हो गए. 300 से ज्यादा लोगों का इलाज अस्पताल में अभी भी जारी है. इतनी बड़ी संख्या में लोगों के मारे जाने मातम पसरा हुआ है. इस बीच, मीडिया ने बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) से सवाल पूछ लिया कि जब वो पहले से ही चीजों को बिना बताए जान लेते हैं तो क्या वो बालासोर जैसे रेल हादसों को भी रोक सकते हैं? अगर नहीं तो क्या बागेश्वर बाबा पहले से संकेत दे सकते हैं कि ऐसी दुर्घटना होने वाली है. इस पर जो बागेश्वर बाबा का जवाब आया है वो भी दिलचस्प है, आइए उसके बारे में जानते हैं.

क्या बाबा के पास है पहले से जान लेने की शक्ति?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हादसे के बाद से मन व्यथित है. इससे हमें पीड़ा हुई है. हम पहली अर्जी यही लगाएंगे कि घायल लोग स्वस्थ हो जाएं. जब पत्रकारों ने बागेश्वर बाबा से पूछा कि क्या आप पहले से पहले से किसी घटना के बारे में बता सकते हैं तो बागेश्वर बाबा ने हां में जवाब दिया.

क्या दुर्घटना टाल सकते हैं बागेश्वर बाबा?

बागेश्वर बाबा ने कहा कि किसी घटना के बारे में जानना अलग बात है और उसको टाल देना अलग है. भगवान कृष्ण को भी महाभारत के बारे में पहले से पता था लेकिन वह टाल नहीं पाए. हमारी शक्ति भी इशारा दे सकती है जितनी पवन की स्पीड होती है वहां तक संकेत दे सकते हैं. हम देशहित में अर्जी लगाते हैं.

धीरेंद्र शास्त्री ने दिया ये जवाब

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि कोई टेररिस्ट अटैक हो या फिर छुपी हुई बात, हम अपनी शक्तियों का प्रयोग करते रहेंगे. कई भूगर्भ विज्ञानी भी गुपचुप तरीके से मेरे पास आते रहते हैं. पर बिना रोए तो कोई मां भी अपने बच्चे को दूध नहीं पिलाती है. कोई जब तक हमारे पास अपनी अर्जी लेकर नहीं आएगा. बालाजी के सामने अर्जी नहीं लगाएगा तो कैसे कुछ बताएंगे.

बागेश्वर बाबा ने ये भी बताया कि ओडिशा रेल हादसे में मारे गए लोगों के लिए 2 मिनट के लिए मौन रखा गया. भगवान से उनकी आत्म की शांति के लिए प्रार्थना की गई. वहां पर बालाजी की सेना जाए और घायल लोग ठीक हो जाएं.

जरूरी खबरें

ओडिशा रेल हादसाः अश्विनी वैष्णव का वीडियो हो रहा वायरल, देखें क्या कर रहे रेल मंत्री
तीनों ट्रेनों के टकराने से पहले कैसे थे हालात? रेलवे के चार्ट से हो गया बड़ा खुलासा

Trending news