क्या Keshav Prasad Maurya को BJP में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी? क्यों लग रही हैं ये अटकलें
Advertisement

क्या Keshav Prasad Maurya को BJP में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी? क्यों लग रही हैं ये अटकलें

Keshav Prasad Maurya News: मौर्य के नाम को लेकर चर्चाओं का दौर दिल्ली में हुई बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक के बाद शुरू हुआ. बैठक में कुछ ऐसा हुआ कि कहा जाने लगा कि उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. 

क्या Keshav Prasad Maurya को BJP में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी? क्यों लग रही हैं ये अटकलें

BJP NEWS: क्या उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कद पार्टी में बढ़ने जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से इस तरह की अटकलें राजनीतिक गलियारों में लगाई जा रही हैं. बता दें जल्द ही मोदी कैबिनेट का विस्तार होगा. इसके साथ ही पार्टी संगठन का भी विस्तार होना है. माना जा रहा है कि इनमें यूपी के कई नेताओं को जगह दी जा सकती है.

मौर्य के नाम को लेकर चर्चाओं का दौर दिल्ली में हुई बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक के बाद शुरू हुआ. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल को बढाया गया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बैठक में पास हुए प्रस्ताव को केंद्रीय कानून मंत्री और बीजेपी सांसद किरन रिजिजू ने पढ़ा. जबकि उसका अनुमोदन मौर्य ने पढ़ा. इसके बाद से ही यह चर्चा शुरू हो गई कि उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है.

मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी
राजनीति के जानकार कहते हैं कि पार्टी एक ओबीसी चेहरे के तौर पर मौर्य को राष्ट्रीय स्तर पर लेकर आ सकती है. इसकी एक झलक पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में देखने को मिली है. माना जा रहा है कि न सिर्फ उनका कद पार्टी में बढ़ेगा बल्कि उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है.

गंगा में लगाई आस्था की डुबकी
इस बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ( Keshav Prasad Maurya) ने शनिवार को मौनी के अमावस्या के मौके पर गंगा में आस्था की डुबकी लगाई. शनिवार प्रातः कुंभ नगरी प्रयागराज में मौनी अमावस्या के पावन पर्व पर संगम में स्नान कर दान-ध्यान व पूजा अर्चना की.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news