इस्तीफा देकर सिद्धू पर भड़के कैप्टन अमरिंदर सिंह, बोले- वो पाकिस्तान और इमरान के साथ
Advertisement
trendingNow1989165

इस्तीफा देकर सिद्धू पर भड़के कैप्टन अमरिंदर सिंह, बोले- वो पाकिस्तान और इमरान के साथ

पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी उठा-पटक के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह सीएम पद से इस्तीफा दे चुके हैं. इस्तीफे के बाद उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है. 

फाइल फोटो

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी उठा-पटक के बाद सीएम पद से इस्तीफा देने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt. Amarinder Singh) ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर निशाना साधा है. कैप्टन ने कहा कि सिद्धू पाकिस्तान और बाजवा (पाकिस्तानी आर्मी चीफ) के साथ हैं. वे उन्हें सीएम पद के लिए स्वीकार नहीं करेंगे.

  1. सिद्धू के पाकिस्तान के साथ संबंध- कैप्टन अमरिंदर
  2. नाकाबिल इंसान हैं सिद्धू- कैप्टन अमरिंदर
  3. 'सिद्धू को CM बनाने का करेंगे विरोध'

सिद्धू के पाकिस्तान के साथ रिश्ते- कैप्टन अमरिंदर

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt. Amarinder Singh) ने कहा, 'पाकिस्तान कश्मीर में हमारे जवानों की हत्या करता है. उसी पाकिस्तान के साथ सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के संबंध हैं. वो बाजवा और इमरान के दोस्त हैं. ये रिश्ता देश की सुरक्षा के लिए खतरनाक है. अगर सीएम पद के लिए सिद्धू का नाम आगे बढ़ाया गया तो देश की सुरक्षा को देखते हुए मैं इसका विरोध करूंगा.'

नाकाबिल इंसान हैं सिद्धू- कैप्टन अमरिंदर

कैप्टन अमरिंदर ने कहा, 'सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पंजाब के लिए एक बड़ा डिजास्टर बनने जा रहे हैं. वे एक नाकाबिल इंसान हैं. जो आदमी मिनिस्ट्री नहीं चला सकता, वह राज्य क्या चलाएगा?'

ये भी पढ़ें- पंजाब सीएम की रेस में शामिल हुआ नया नाम, कल होगा नए मुख्यमंत्री का ऐलान

'सिद्धू को CM बनाने का करेंगे विरोध'

उन्होंने आरोप लगाया कि सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के संबंध पाकिस्तानी पीएम इमरान खान और वहां के आर्मी चीफ जनरल बाजवा के साथ हैं. पाकिस्तान से रोजाना ड्रोन पंजाब-जम्मू में हथियार-ड्रग्स गिराते रहते हैं. ऐसे लोगों से दोस्ती रखने वाले सिद्धू को वे उन्हें किसी भी सूरत में CM स्वीकार नहीं करेंगे. 

फोन पर सोनिया बोलीं- 'आई एम सॉरी अमरिंदर'

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt. Amarinder Singh) ने कहा कि शनिवार सुबह इस्तीफे से पहले उन्होंने पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी को फोन किया था. उन्होंने दूसरी ओर से जवाब देते हुए कहा, 'आई एम सॉरी अमरिंदर.' इस्तीफे के बाद अब उनका अगला कदम क्या होगा, इस सवाल पर कैप्टन ने कहा कि उनकी अभी किसी से बात नहीं है. वे अभी सारी परिस्थितियों पर विचार कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news