Corona Curfew में भीड़ जुटाकर अदा की नमाज, 2 मौलवियों सहित 200 के खिलाफ मामला दर्ज

कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के दौरान भीड़ जुटा कर नमाज पढ़ने के लिए दो मौलवियों सहित करीब 200 लोगों के खिलाफ IPC की धारा 188, 270 एवं 271 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

Corona Curfew में भीड़ जुटाकर अदा की नमाज, 2 मौलवियों सहित 200 के खिलाफ मामला दर्ज
फाइल फोटो.

छतरपुर (मध्य प्रदेश): कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के दौरान सभी तरह के सामूहिक आयोजनों पर पाबंदी है. धार्मिक स्थलों पर भी भीड़ न जुटाने की सख्त हिदायत दी गई है इसके बावजूद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर की दो मस्जिदों में नमाज पढ़ने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी. मामले में पुलिस प्रशासन की तरफ से सख्त कार्रवाई की जा रही है.

200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

दरअसल, जिले की दो मस्जिदों में Covid-19 Guidlines का उल्लंघन कर सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने के मामले में दो मौलवियों सहित करीब 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. नौगांव के थाना प्रभारी संजय बेदिया ने बताया कि छतरपुर जिला मुख्यालय से करीब 23 किलोमीटर दूर नौगांव नगर की दो प्रमुख मस्जिदों जामा मस्जिद (Jama Masjid) एवं पल्टन मस्जिद (Paltan Masjid) में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के बावजूद करीब 200 लोगों ने नमाज अदा की.

यह भी पढ़ें: ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कालाबाजारी मामले में नया मोड़, आरोपी ने किया ये दावा

पहले भी दी गई थी चेतावनी

जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और दो मौलवियों सहित करीब 200 लोगों के खिलाफ IPC की धारा 188, 270 एवं 271 के तहत मामला दर्ज किया गया. बेदिया ने बताया कि इससे पहले भी इन दोनों मस्जिदों में यह गलती की गयी थी, लेकिन तब हमने इन्हें समझा कर छोड़ दिया था, इस बार कार्रवाई तय है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.