close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गैंगस्टर ने बर्थ-डे पर दी थी पार्टी, शहर भर के छटे बदमाश हुए इकट्ठा तभी पहुंच गई पुलिस

सारे गैंगस्टर अपने तथाकथित 'बॉस' का जन्मदिन मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे.

गैंगस्टर ने बर्थ-डे पर दी थी पार्टी, शहर भर के छटे बदमाश हुए इकट्ठा तभी पहुंच गई पुलिस
पुलिस ने जब फॉर्म हाउस में छापा मारा तब डॉन चुलईमेडू बिन्नू केक काट रहा था

चेन्नई: चेन्नई में एक गैंगस्टर और उसके दोस्तों को बर्थ-डे सेलिब्रेट करना महंगा पड़ गया. जानकारी के मुताबिक चेन्नई पुलिस ने एक ही जगह से 67 वांटेड गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है. यह अप्रत्याशित घटना इसलिए हुई क्योंकि सारे गैंगस्टर अपने तथाकथित 'बॉस' का जन्मदिन मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे. जानकारी के मुताबिक सभी गैंगस्टर्स चेन्नई के बाहरी इलाके के मलैय्यमबक्कम गांव से तब पकड़ाए जब वे डॉन चुलईमेडू बिन्नू के फॉर्म हाउस पर बर्थडे पार्टी के जश्न में डूबे हुए थे. बताया जा रहा है कि गैंग्सटर्स के इस बर्थडे पार्टी की टिप पुलिस को मंगलवार को गाड़ियों की रुटीन चेकिंग के दौरान मिली थी.

रुटीन चेकिंग में खुली गैंगस्टर के बर्थडे पार्टी की पोल
दरअसल, पुलिस टोल नाके पर कारों की तलाशी कर रही थी तभी एक कार में कई गैंगस्टर्स बैठ कर जाते हुए नजर आए. पुलिसिया पूछताछ में पता लगा कि ये सभी डॉन चुलईमेडू बिन्नू के बर्थडे पार्टी का जश्न मनाने जा रहे थे. यह खबर मिलते ही पुलिस ने मलैय्यमबक्कम गांव के पास सभी चौकियों और थानों को अलर्ट भेजा गया. इसके साथ ही पेंथमल्ली, नसारथपेटाई, कुंड्राथुर और मांगादु की स्थानीय पुलिस को तत्काल 'ऑपरेशन बर्थडे' के लिए सतर्क कर दिया गया.

केक काटते समय पहुंची पुलिस
पुलिस ने जब फॉर्म हाउस में छापा मारा तब डॉन चुलईमेडू बिन्नू केक काट रहा था. पुलिस के छापे की खबर मिलते ही वहां अफरातफरी मच गई और 67 गैंगस्टर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. लेकिन डॉन चुलईमेडू बिन्नू और उसके साथी वहां से मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने में सफल रहे. आपको बता दें कि बिन्नू ने उस दौरान हाथ में धारदार हथियार लेकर केक काटते समय की फोटो भी खिंचवाई भी थी.

बर्थ डे पार्टी में इनवाइट थे छटे हुए बदमाश
जानकारी के मुताबिक डॉन के फॉर्म हाउस से पुलिस छापे के दौरान 60 मोटर साइकिलें, 6 लग्जरी कारें और भारी मात्रा में हथियार जब्त किए गए हैं. बताया जा रहा है कि 6 फरवरी को डॉन बिन्नू का 47वां बर्थडे था और उसने उस दिन एक ग्रांड पार्टी रखी थी. जिसमें चेन्नई के छटे हुए बदमाशों को इनविटेशन भेजा गया था.

गुंडों को पता ही नहीं चला
चेन्नई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "कुछ गुंडों को तो पता ही नहीं चला कि वहां क्या हुआ. एक ने यह भी समझाने की कोशिश की कि यह एक जन्मदिन की पार्टी थी, उसको लग रहा था कि हम वहां उस पार्टी को रोकने गए थे".