PM की सुरक्षा में चूक पर चन्नी का बयान- पंजाब में नफरत से UP चुनाव जीतना चाहती है BJP
Advertisement
trendingNow11066575

PM की सुरक्षा में चूक पर चन्नी का बयान- पंजाब में नफरत से UP चुनाव जीतना चाहती है BJP

सीएम चन्नी ने कहा है कि मैं अपने लोगों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं करूंगा. हम प्यार से लोगों को हटाते हैं. हमारी बदनामी करने की कोशिश की जा रही है.

PM की सुरक्षा में चूक पर चन्नी का बयान- पंजाब में नफरत से UP चुनाव जीतना चाहती है BJP

चडीगढ़: पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ हुए खिलवाड़ मामले में सीएम चन्नी ने कहा है कि मैं अपने लोगों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं करूंगा. हम प्यार से लोगों को हटाते हैं. हमारी बदनामी करने की कोशिश की जा रही है.

'पीएम के विजिट के किए गए थे पुख्ता इंतजाम'

आचार संहिता लगने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इंटरव्यू में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की विजिट के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे. मैं प्रदर्शन कर रहे किसी किसान और पंजाबी पर कार्रवाई नहीं करूंगा. उन्होंने कहा कि 'अगर पीएम को 10 मिनट इंतजार करना भी पड़ गया तो क्या हो गया. कोई प्रदर्शनकारी उनके पास तक नहीं गया. किसी ने उनको कुछ किया थोड़ी ना है.'

'किसानों के खिलाफ नहीं करूंगा कोई कार्रवाई'

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली में कोई पंजाबी नहीं गया सिर्फ कैप्टन अमरिंदर सिंह गए. इसलिए सरकार की बदनामी करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि हम प्यार से लोगों को हटाते हैं. मैं अपने लोगों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं करूंगा.

पंजाब को बदनाम कर रही है बीजेपी

उन्होंने कहा कि पीएम की रैली में 70000 कुर्सियां लगाई थीं, लेकिन वहां सिर्फ 700 लोग पहुंचे. इसलिए रैली में मोदी नहीं गए मोदी. यूपी में चुनाव जीतने के लिए पंजाब को बदनाम कर जरिया बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैंने 111 दिन में 1100 काम किए, लोगों के मसले हल किए. सीएम के चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसे हाईकमान चाहेगी उसे मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया जाएगा.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news