इलाज के लिए फिर दिल्ली पहुंचे CM मनोहर पर्रिकर, एम्स में हुए भर्ती
Advertisement

इलाज के लिए फिर दिल्ली पहुंचे CM मनोहर पर्रिकर, एम्स में हुए भर्ती

मेडिकल आंकोलॉजी विशेषज्ञ के नेतृत्व में उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि उन्हें फॉलोअप जांच और इलाज के लिए भर्ती किया गया है. 

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की फाइल फोटो.

पणजी: गोवा के बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में आगे के इलाज के लिए गुरूवार (31 जनवरी) की शाम राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. पिछले साल एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर से वह निकटवर्ती डोना पाउला स्थित अपने निजी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे.

उन्हें एम्स के कैंसर सेंटर में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. मेडिकल आंकोलॉजी विशेषज्ञ के नेतृत्व में उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि उन्हें फॉलोअप जांच और इलाज के लिए भर्ती किया गया है. रात करीब 11 बजे उन्हें एम्स कैंसर सेंटर के प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया. 

अधिकारी ने बताया कि प्रदेश विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र के समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री ने गुरुवार (31 जनवरी) की शाम करीब छह बजे के दिल्ली के लिए उड़ान भरी. उन्होंने बताया कि पर्रिकर की आगे के इलाज में अटल सेतु के उद्घाटन एवं राज्य विधानसभा सत्र के कारण देरी हुई.

एम्स से जब से पर्रीकर को छुट्टी मिली है मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर सार्वजनिक मौकों पर कम ही नजर आए हैं. इस दौरान वह अपने आवास से ही सरकारी फाइलों को निपटाते रहे हैं. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री का 2018 में गोवा, मुंबई, नई दिल्ली और अमेरिका के अस्पतालों में इलाज हो चुका है. पर्रिकर पैंक्रियाज से संबंधित बीमारी से लंबे समय से पीड़ित हैं. 

पिछले सप्ताह उन्होंने कार्य मंत्रणा समिति की बैठक की अध्यक्षता की थी. मुख्यमंत्री ने बुधवार को विधानसभा में अपनी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही बजट पेश किया. उनकी नाक में एक नली लगी हुई थी. विधानसभा में उन्होंने कहा था कि मैं यह बजट 'जोश' के साथ पेश कर रहा हूं. 'जोश' बहुत-बहुत ऊंचा है और पूरे 'होश' में हूं. 

Trending news