PM Modi: भारी पड़ी पीएम मोदी से मुलाकात, कांग्रेस ने दो घंटे में प्रमोद कृष्णम को पार्टी से किया Out
Advertisement
trendingNow12090316

PM Modi: भारी पड़ी पीएम मोदी से मुलाकात, कांग्रेस ने दो घंटे में प्रमोद कृष्णम को पार्टी से किया Out

Congress Vs BJP: पीएम मोदी से गुरुवार को कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मुलाकात की. लेकिन यह मुलाकात इतनी भारी पड़ जाएगी शायद ही उन्होंने सोचा हो. कांग्रेस ने सख्त एक्शन लेते हुए उनको पार्टी से निकाल दिया है. 

PM Modi: भारी पड़ी पीएम मोदी से मुलाकात, कांग्रेस ने दो घंटे में प्रमोद कृष्णम को पार्टी से किया Out

Pramod Krishnam Profile: कांग्रेस को लगातार एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. कुछ महीनों पहले आए चुनावी नतीजों में उसके हाथों से छत्तीसगढ़ और राजस्थान चले गए. जबकि मध्य प्रदेश में उसको मुंह की खानी पड़ी. कई नेता उसका साथ छोड़कर बीजेपी समेत अन्य दलों का दामन थाम चुके हैं. अब कांग्रेस के एक और नेता की पीएम मोदी से मुलाकात ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है. लेकिन एक्शन लेते हुए कांग्रेस ने उन्हें तत्काल प्रभाव से निष्काषित कर दिया.

दरअसल कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम गुरुवार को पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंचे और उन्हें 19 फरवरी को आयोजित श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह का न्योता दिया. मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 19 फरवरी को आयोजित श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में पीएम मोदी को आमंत्रित करने का सौभाग्य मिला. मेरे इस पवित्र भाव को स्वीकार करने के लिए प्रधानमंत्री का हार्दिक आभार एवं साधुवाद. उनके पीएम मोदी से मिलने के बाद कांग्रेस ने तत्काल प्रभाव से उनको पार्टी से निष्काषित कर दिया. माना जा रहा है कि पीएम मोदी से मुलाकात के बाद ही कांग्रेस ने सख्त फैसला लेते हुए उन्हें पार्टी से आउट कर दिया.

गौरतलब है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम पिछले काफी वक्त से पार्टी से नाराज चल रहे हैं. कई मामलों पर वह पार्टी की लाइन से इतर बयान देते रहे हैं. इतना ही नहीं पूर्व अध्यक्ष राहुल पर भी उन्होंने कटाक्ष किया. हाल ही में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा था, एक तरफ देश में 2024 का महाभारत सज रहा है. दूसरी तरफ एक पूरी पार्टी पॉलिटिकल टूरिज्म कर रही है. कांग्रेस में ऐसे महान समझदार नेता हैं. हम 2024 के बाद सोचेंगेकि 2024 का चुनाव कैसे लड़ा जाए. मुझे लगता है कि कांग्रेस 2029 के चुनाव की तैयारी कर रही है. अगर 2024 की तैयारी कर रहे होते तो जो हो रहा है, वो नहीं करते.

आचार्य प्रमोद कृष्णम यहीं नहीं रुके. उन्होंने नीतीश कुमार के जाने के बाद इंडिया गठबंधन पर भी जमकर भड़ास निकाली थी. कृष्णम ने कहा था कि जब से इंडिया गठबंधन बना वह बीमारियों से पीड़ित हो गया. इसके बाद आईसीयू में चला गया. 

Trending news