कांग्रेस सांसद शशि थरूर के घर में चोरी, PM मोदी से मिले गिफ्ट समेत कई कीमती सामान गायब
Advertisement

कांग्रेस सांसद शशि थरूर के घर में चोरी, PM मोदी से मिले गिफ्ट समेत कई कीमती सामान गायब

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद शशि थरूर के घर से कीमती सामान चोरी हो जाने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, थरूर के घर से कई मूल्यवान वस्तुएं, कुछ बेशकीमती मूर्तियां और तांबे का गांधी चश्मा चोरी हो गया है। बता दें कि थरूर दिल्ली के अति सुरक्षित और संरक्षित लुटियंस जोन के लोधी एस्टेट में रहते हैं। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, शशि थरूर के घर यह वारदात बीती 29 नवंबर को हुई थी। इस संबंध में शशि थरूर ने दिल्ली के तुगलक रोड पुलिस थाने में शिकायत दी है।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर के घर में चोरी, PM मोदी से मिले गिफ्ट समेत कई कीमती सामान गायब

नई दिल्‍ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद शशि थरूर के घर से कीमती सामान चोरी हो जाने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, थरूर के घर से कई मूल्यवान वस्तुएं, कुछ बेशकीमती मूर्तियां और तांबे का गांधी चश्मा चोरी हो गया है। बता दें कि थरूर दिल्ली के अति सुरक्षित और संरक्षित लुटियंस जोन के लोधी एस्टेट में रहते हैं। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, शशि थरूर के घर यह वारदात बीती 29 नवंबर को हुई थी। इस संबंध में शशि थरूर ने दिल्ली के तुगलक रोड पुलिस थाने में शिकायत दी है।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने 6 दिसंबर को अपने घर में चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई। बताया जा रहा है कि चोरी की यह घटना 29 नवंबर को हुई थी। तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में इस संदर्भ में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। थरूर के नई दिल्ली स्थित लोधी एस्टेट के घर पर यह चोरी हुई जिसमें कई कीमती सामानों के साथ ही कई महंगी मूर्तियां भी चोरी होने की बात कही जा रही है। थरूर ने अपनी शिकायत में कहा कि ऐसी आशंका है कि उनके सरकारी आवास में सामने के दरवाजे का ताला तोड़कर उनके पर्सनल ऑफिस में चोर दाखिल हुए और इस घटना को अंजाम दिया। थरूर ने बताया कि चोरों ने वह गांधी चश्मा भी चुरा लिया। चोर उसी गांधी जश्मे को भी चुरा कर ले गए, जिसे स्वच्छ भारत अभियान से जुडऩे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गिफ्ट किया था।  

थरूर ने अपनी शिकायत में कहा है कि चोर उनके घर की दीवार फांदकर अंदर घुसे और दरवाजा तोड़कर प्राइवेट ऑफिस में दाखिल हुए। चोरों ने बेहद कीमती नटराज की मूर्ति के अलावा गणेश की 12 मूर्तियां, हनुमान की 10 मूर्तियां और मंदिर की कुछ खास चीजों पर हाथ साफ किया। ऑफिस से 32 जीबी की 12 पेनड्राइव, एक इंटरनेट डोंगल और कॉपर का गांधी चश्मा भी चोरी चला गया है।

पुलिस की कई टीमें चोरों की तलाश में जुट गई हैं। कांग्रेस सांसद ने पुलिस से उनके घर के आसपास पैट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

Trending news