महाराष्ट्र में कोरोना का पहला मरीज ठीक हुआ, जनरल वार्ड में किया गया शिफ्ट
Advertisement

महाराष्ट्र में कोरोना का पहला मरीज ठीक हुआ, जनरल वार्ड में किया गया शिफ्ट

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस पर एक राहत देने वाली खबर सामने आई है. 

महाराष्ट्र में कोरोना का पहला मरीज ठीक हुआ, जनरल वार्ड में  किया गया शिफ्ट

पुणे: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Corona Virus) पर एक राहत देने वाली खबर सामने आई है. यहां कोरोना से संक्रमित पहला मरीज ठीक हो गया है. हालांकि अभी उसे डिस्चार्ज नहीं किया गया है लेकिन आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

  1. कोरोना वायरस पर एक राहत देने वाली खबर 
  2. महाराष्ट्र में कोरोना का पहला मरीज ठीक हुआ
  3. मरीज को जनरल वार्ड में  किया गया शिफ्ट

बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे में कोरोना संक्रमित पहले मरीज की पहचान हुई थी.  ये मरीज टूरिस्ट ग्रुप के साथ दुबई गया था और वहां से लौटा तो संक्रमित पाया गया.

उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था और अब पूरी तरह ठीक होने के बाद उसे जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया है. 

ये भी पढ़ें- पंजाब: कोरोना के खौफ में 5800 से अधिक कैदियों को किया जा सकता है रिहा

बता दें कि देश-विदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कोरोना वायरस से पीड़ित मामलों की संख्या देश में लगातार बढ़ती जा रही है. उधर विदेश मंत्रालय ने लोकसभा में एक लिखित जवाब में बताया, 276 भारतीय विदेशों में कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जिनमें ईरान में 255, यूएई में 12, इटली में 5 और हांगकांग, कुवैत, रवांडा और श्रीलंका में एक-एक भारतीय शामिल हैं. 

जबकि भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) से पीड़ित मरीजों की संख्या 151 है. इनमें 25 विदेशी नागरिक हैं. भारत में अब तक 14 लोग वायरस के संक्रमण से ठीक हो चुके हैं जबकि तीन लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी देखें- 

देश में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जा रहे हैं. दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, केरल और कर्नाटक समेत कई राज्यों में स्कूल-कॉलेजों और सिनेमाघरों को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है.

Trending news