मुंबई: मात्र 5 दिन में कोरोना से जंग जीतकर लौटा शख्स, डॉक्टर और नर्सों को कहा शुक्रिया
Advertisement
trendingNow1663264

मुंबई: मात्र 5 दिन में कोरोना से जंग जीतकर लौटा शख्स, डॉक्टर और नर्सों को कहा शुक्रिया

कांदिवली के चारकोप इलाके में रहने वाले हर्ष की रिपोर्ट 27 मार्च को पॉजिटिव आई जिसके बाद उसे मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में एडमिट किया गया था. 

सोसायटी के लोगों ने तालियों से हर्ष का स्वागत किया.

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में अब तक कोरोना (Coronavirus) के 500 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. जबकि 2 दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. लेकिन इस बीच एक बेहद पॉजिटिव खबर मुंबई से सामने आई है जो निश्चित तौर पर आप सब का हौसला बढ़ाएगी.

  1. 27 मार्च को हर्ष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी
  2. 5 दिन में अस्पताल से ठीक होकर घर लौटे हर्ष
  3. डॉक्टरों, नर्सों और अस्पताल स्टाफ को कहा शुक्रिया

मुंबई के कांदिवली इलाके में रहने वाला एक शख्स जब सिर्फ 5 दिनों के बाद कोरोना से ठीक होकर अस्पताल से घर पहुंचा तब इलाके के लोगों ने काफी गर्मजोशी से तालियों के साथ उसका स्वागत किया. 

ये भी पढ़ें: Coronavirus: नोट चाटने वाला शख्स गिरफ्तार, अब सोशल मीडिया पर एक और भड़काऊ Video वायरल

कांदिवली के चारकोप इलाके में रहने वाले हर्ष की रिपोर्ट 27 मार्च को पॉजिटिव आई जिसके बाद उसे मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में एडमिट किया गया था. उसे अस्पताल ले जाने के लिए जब एंबुलेंस सोसाइटी में पहुंची थी तब वहां घोर सन्नाटा था. लोग डरे हुए थे. लेकिन डॉक्टरों की मेहनत से हर्ष ने सिर्फ 5 दिनों में कोरोना को मात दे दी.

देखें वीडियो

हर्ष ने डॉक्टर और नर्सों की टीम को सलाम किया है. उन्होंने कहा कि अस्पताल ने कोरोना मरीजों के लिए बेहतरीन इंतजाम किए हैं. मुझे एक ट्विन शेयरिंग वार्ड में रखा गया था जहां मेरे साथ 54 वर्षीय एक और मरीज थे. उनकी भी पहली रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. लेकिन इस हफ्ते उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. एक और रिपोर्ट निगेटिव आते ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.  

हर्ष ने कहा कि अस्पताल में साफ-सफाई अच्छी थी. मनोरंजन के लिए टीवी भी था. कोरोना से घबराने की बात नहीं है. सरकार और देश के डॉक्टर मिलकर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. हर्ष ने इस मुसीबत की घड़ी में साथ देने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया. 
 

Trending news