50 पैसे में टी-शर्ट खरीदने का निकला ऑफर, कट गया गदर, बुलानी पड़ी पुलिस
Advertisement

50 पैसे में टी-शर्ट खरीदने का निकला ऑफर, कट गया गदर, बुलानी पड़ी पुलिस

नई दुकान की तरफ ग्राहकों का ध्यान खींचने के लिए तमिलनाडु के एक व्यापारी ने कमाल का प्लान बनाया. उसने 50 पैसे में टी शर्ट बेचने के पोस्टर शहर भर में लगा दिए. इसके बाद लोगों की भीड़ दुकान पर पहुंच गए. हालांकि पुलिस ने बाद में दुकान बंद करा दी.

फाइल फोटो

चेन्नई: तमिलनाडु पुलिस (Tamil Nadu Police) ने एक कपड़ा दुकान के मालिक को अपनी दुकान बंद करने के लिए मजबूर किया क्योंकि तिरुचि (Tiruchi) में उसके उद्घाटन के दिन भारी भीड़ उमड़ पड़ी. भारी भीड़ और हंगामे का कारण दुकान के मालिक द्वारा की गई घोषणा थी कि वह इनोग्रेशन प्रमोशन इवेंट के तहत 50 पैसे में टी-शर्ट (T Shirt in 50 paisa) ग्राहकों को देगा. 

  1. 50 पैसे में टीशर्ट का ऑफर
  2. लोगों की भीड़ ने किया हंगामा
  3. पुलिस को बंद करानी पड़ी दुकान

पुलिस ने बंद कराई दुकान

गुरुवार को जब दुकान खुली तो तिरुचि के मणप्पराई में दुकान के मालिक हकीम मोहम्मद की दुकान में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. उन्होंने पोस्टरों के साथ प्रस्ताव का विज्ञापन किया था, जो मणप्पराई में देखा जा रहा था. स्थानीय वॉट्सऐप ग्रुप भी ऑफर से भर गए थे. गुरुवार सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक प्रपोजल आने के कारण भारी भीड़ ने हंगामा किया. लोगों ने काउंटर पर 50 पैसे दिए और टी-शर्ट पर दावा करने के लिए पहली मंजिल पर चढ़ गए. हालांकि भीड़ द्वारा सड़क जाम करने के बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और मालिक को दुकान बंद करने के लिए मजबूर किया. 

ये भी पढ़ें:- प्रमोशन के लिए तैयार हो जाएं ये राशि के जातक, ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा शुक्रवार

सिर्फ 100 टीशर्ट ही बिकीं

इसके बाद दोपहर 1 बजे के बाद ही खोलने की अनुमति दी. हकीम मोहम्मद ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उन्होंने 50 पैसे में देने के लिए 1,000 से अधिक सूती टी-शर्ट का स्टॉक किया था, लेकिन हंगामे और पुलिस के हस्तक्षेप के कारण केवल 100 ही बिक पाए. उन्होंने कहा कि दोपहर 1 बजे के बाद दुकान फिर से खुलने के बाद भी कई लोग 50 पैसे का सिक्का लेकर दुकान पर आए, लेकिन ऑफर की अवधि समाप्त होने के कारण उन्हें वापस भेजना पड़ा.

LIVE TV

Trending news