शादीशुदा महिला से 17 साल के लड़के का अवैध संबंध, झगड़े के बाद की हत्या; प्राइवेट पार्ट भी जलाया
Advertisement
trendingNow11030505

शादीशुदा महिला से 17 साल के लड़के का अवैध संबंध, झगड़े के बाद की हत्या; प्राइवेट पार्ट भी जलाया

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक ऐसा शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां 17 साल के नाबलिग ने महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. लड़के ने महिला की हत्या (Minor Murdered Married Woman in Delhi) करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट तक जला दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के डाबड़ी इलाके से एक ऐसा शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 17 साल के नाबलिग ने महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. नाबालिग ने महिला की हत्या (Minor Murdered Married Woman in Delhi) करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया, ताकि पुलिस उस तक न पहुंच पाए.

  1. 17 साल के ने महिला को मौत के घाट उतारा
  2. हत्या के बाद महिला का प्राइवेट पार्ट जला दिया
  3. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी को पकड़ा

पुलिस ने 17 साल के आरोपी को पकड़ा

अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 17 साल के नाबालिग को महिला की हत्या करने के आरोप में पकड़ा है. नाबालिग ने महिला के सिर पर आयरन रॉड मारकर हत्या करने के बाद लाश को मारुति वैन में डालकर डाबड़ी इलाके में डंप कर दिया और फिर फरार हो गया.

इस तरह पकड़ा गया नाबालिग लड़का

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के डाबड़ी इलाके में 15 नवंबर को महिला की लाश बरामद हुई थी, जिसकी पहचान नहीं हो पाई थी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की, लेकिन पुलिस थाने में महिला के परिवार की तरफ से कोई शिकायत भी नहीं मिली थी. पुलिस ने जांच करते हुए इलाके की सीसीटीवी फुटेज को देखा, जहां एक सीसीटीवी में नाबालिग दिखाई दिया जिसमें लाश को वैन के जरिए डंप करता हुआ दिख रहा था. पुलिस ने जांच करते हुए महिला की शिनाख्त भी कर ली. वहीं पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में सीसीटीवी में दिख रहे नाबालिग को पकड़ लिया और उस दिन की मोबाइल लोकेशन भी उस इलाके की मिली.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के पॉश इलाके में डबल मर्डर से सनसनी, आरोपियों ने वारदात के लिए ये रखा था अपना कोड नेम

शादीशुदा महिला से था नाबालिग का अवैध संबंध

पूछताछ में नाबालिग ने बताया की मृतक महिला शादीशुदा थी, जिस से उसका अवैध संबंध था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था. नाबालिग ने 15 नवंबर को महिला को अपने घर बुलाया, जहां एक बार फिर दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद नाबालिग ने आयरन रॉड से उसके सिर पर हमला करके महिला की हत्या कर दी. उसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट को जला दिया. पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है और हत्या में इस्तेमाल आयरन रॉड और मारुति वैन भी पुलिस को मिल गई है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news