close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस में शामिल होते ही विधायकी गंवा बैठीं अलका लांबा, AAP ने बताया- 'अवसरवादी'

आम आदमी पार्टी के ही विधायक सौरभ भारद्वाज ने दिल्‍ली विधानसभा अध्‍यक्ष श्रीनिवास गोयल के समक्ष याचिका दायर कर आलका लांबा को अयोग्‍य घोषित करने की मांग की थी.

कांग्रेस में शामिल होते ही विधायकी गंवा बैठीं अलका लांबा, AAP ने बताया- 'अवसरवादी'
लोकसभा चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद विधायक अलका लांबा ने आप की कड़ी आलोचना की थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी को गुड बॉय कह कांग्रेस का दामन थामने वाली विधायक अलका लांबा की दिल्‍ली विधानसभा से अयोग्‍य घोषित कर दिया गया है. वर्तमान समय में, अलका लांबा दिल्‍ली की चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. बीते विधानसभा चुनाव में उन्‍होंने आम आदमी पार्टी की टिकट पर चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से विधायकी का चुनाव जीता था. 

आप विधायक सौरभ भारद्वाज की याचिका पर हुई कार्रवाई 
विधायक अलका लांबा ने बीते दिनों आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस ज्‍वाइन कर ली थी. जिसके बाद, आम आदमी पार्टी के ही विधायक सौरभ भारद्वाज ने दिल्‍ली विधानसभा अध्‍यक्ष श्रीनिवास गोयल के समक्ष याचिका दायर कर आलका लांबा को अयोग्‍य घोषित करने की मांग की थी. विधायक सौरभ भारद्वाज की याचिका पर कार्रवाई करते हुए दिल्‍ली विधानसभा अध्‍यक्ष श्रीनिवास गोयल ने अलका लांबा को अयोग्‍य घोषित कर दिया है. 

LIVE TV..

ट्वीट कर कहा था कि आ गया आप को गुड बॉय करने का समय 
उल्‍लेखनीय है कि चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने 6 सितंबर को ट्वीट करके कहा था कि आम आदमी पार्टी को गुडबॉय कहने और पार्टी की सदस्‍यता से इस्‍तीफा देने का समय आ गया है. अपने लिखा था कि पिछले 6 सालों की यात्रा मेरे लिए बहुत सीखने का अनुभव रही है. लांबा पिछले कई महीनों से आप पार्टी के साथ विभिन्न मुद्दों पर भिड़ती नजर आ रही हैं. हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद लांबा ने आप की कड़ी आलोचना की थी.