केजरीवाल ने AAP कार्यकर्ताओं की दिया चुनाव में जीत का मंत्र, ऐसे प्रचार करेगी पार्टी
Advertisement
trendingNow11066679

केजरीवाल ने AAP कार्यकर्ताओं की दिया चुनाव में जीत का मंत्र, ऐसे प्रचार करेगी पार्टी

AAP कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डोर टू डोर प्रचार शुरू कर दो. उन्होंने कहा कि AAP के कार्यकर्ता सोशल और डिजिटल मीडिया में मास्टर हैं, हमें इस माध्यम से सबके बीच पहुंचना है.

केजरीवाल ने AAP कार्यकर्ताओं की दिया चुनाव में जीत का मंत्र, ऐसे प्रचार करेगी पार्टी

नई दिल्ली: AAP कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डोर टू डोर प्रचार (Door to Door Campaign) शुरू कर दो. केजरीवाल ने कहा कि चुनाव आयोग (Election Commission) ने चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है, कोरोना (Corona) के चलते चुनाव प्रचार पर कई पाबंदियां (Restrictions) हैं लेकिन डोर टू डोर प्रचार की अनुमति है इसलिए हमें डोर टू डोर प्रचार की शुरुआत करनी चाहिए.

  1. AAP का डोर टू डोर कैंपेन शुरू
  2. सोशल और डिजिटल मीडिया का भी होगा इस्तेमाल
  3. CM केजरीवाल बोले हमें सबका दिल जीतना है

हर वोटर तक पहुंचने की कोशिश

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि हमें सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से भी हर वोटर (Voter), हर घर तक पहुंचना है. आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता कट्टर देशभक्त (Staunch Patriot) है.

ये भी पढें: PM की सुरक्षा में चूक पर चन्नी बोले- पंजाब में नफरत से UP चुनाव जीतना चाहती है BJP

'भ्रष्ट व्यवस्था को उखाड़ेंगे'

केजरीवाल ने आगे बताया कि चुनाव आयोग ने 5 राज्यों में चुनाव (Election) की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह एक पार्टी को हराकर दूसरी पार्टी को लाने का जरिया नहीं है बल्कि परिवर्तन का जरिया है. सीएम ने कहा कि जब कार्यकर्ता (Workers) चुनाव प्रचार (Election Campaign) के लिए निकलें तो इस मंशा के साथ निकलें कि भ्रष्ट व्यवस्था (Corrupt System) को उखाड़कर नई ईमानदार व्यवस्था लागू करनी है.

'ये कैंपेन सेवा का मौका है'

केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से बोला कि डोर टू डोर (Door to Door) में जब भी किसी के घर जाएं तो सबसे पहले उनका हाल पूछें और उन्हें जरूरत हो तो उनकी मदद करें. ये कैंपेन हमारे लिए सेवा (Service) का मौका होना चाहिए. जनता को बताएं कि दिल्ली में कैसे AAP ने स्कूल (School), अस्पताल (Hospital), बिजली (Electricity), पानी की सप्लाई (Water Supply) ठीक किए. 

ये भी पढें: 'आर्टिकल 370 की तरह मिट जाएगा ओवैसी का नाम', असम के सीएम ने दिया विवादित बयान

'पॉजिटिव कैंपेन कर सबका दिल जीतें'

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि हमें किसी दूसरी पार्टी वाले को गाली नहीं देनी है बल्कि पॉजिटिव कैंपेन (Positive Campaign) करना है. सब अपने हैं, हमें सबका दिल जीतना है. केजरीवाल ने बोला अगर कोई पूछे कि AAP सब कुछ फ्री क्यों करती है, तो आप पूछना कि क्या आज सबको फ्री में शिक्षा (Education) नहीं मिलनी चाहिए.

सभी कोरोना नियमों का करें पालन

अब मंत्री (Minister) और विधायक (MLA) सेवा करेंगे. जनता (Public) को सभी सुविधाएं मिलेंगी. केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगले एक महीने सब अपने काम से छुट्टी ले लें. हमें हर बूथ (Booth) पर 10-10 कार्यकर्ताओं (Workers) की टीम बनानी है. साथ ही सभी कार्यकर्ता मास्क जरूर पहनकर रखें और सभी कोरोना नियमों (Corona Rules) का पालन करें.

LIVE TV

Trending news